अभिनव-श्वेता का CCTV वीडियो देख सेलेब्स का चढ़ा पारा, एकता कपूर बोलीं- 'ये अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ?'

श्वेता तिवारी ने हाल ही में पति अभिनव कोहली का सीसीटीवी फुटेज शेयर किया था.

श्वेता तिवारी ने हाल ही में पति अभिनव कोहली का सीसीटीवी फुटेज शेयर किया था.

हाल ही में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) को लेकर अपनी सोसाइटी का एक सीसीटीवी वीडियो जारी किया था, इस वीडियो में अभिनव कोहली को श्वेता तिवारी से जबरन बच्चे को छीनते देखा जा सकता है. सोसाइटी के बाहर अभिनव, श्वेता से बच्चा छीनने के लिए इस कदर भिड़ जाते हैं.

  • Share this:

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं. श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच की अनबन किसी से छिपी नहीं है. दोनों आए दिन एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए देश से बाहर जाने और बेटे को अकेला छोड़ने को लेकर अभिनव कोहली (Abhinav Kohli Viral Video) ने नाराजगी जाहिर की थी. जिसके जवाब में हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक सीसीटीवी वीडियो जारी किया है.

इस वीडियो में अभिनव कोहली को श्वेता तिवारी से जबरन बच्चे को छीनते देखा जा सकता है. सोसाइटी के बाहर अभिनव, श्वेता से बच्चा छीनने के लिए इस कदर भिड़ जाते हैं और श्वेता को जमीन पर गिरा देते हैं. श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि ये वीडियो हमेशा उनके अकाउंट में नहीं रहेगा, वह जल्द ही इसे डिलीट कर देंगी. अब ये वीडियो अब जबरदस्त सुर्खियों में छाया हुआ है. कई लोगों ने वीडियो में अभिनव कोहली की हरकत को लेकर उन पर नाराजगी जाहिर की है. एक्ट्रेस के फैंस के अलावा कई सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस के पति की हरकत को शर्मनाक बताया है और अभिनव कोहली की गिरफ्तारी की मांग कर डाली है.

श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से नहीं गुजरने देना चाहती. मैं चाहती हूं कि वह खुश रहे. लेकिन, यह डरावना आदमी हर कोशिश कर रहा है कि मेरे बेटे की मेंटल हेल्थ डिस्टर्ब हो. अगर यह फिजिकल अब्यूज नहीं है तो क्या है. यह मेरी सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज है.' वीडियो जैसे ही वायरल हुआ सेलेब्स ने भी इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया.



रिद्धिमा पंडित ने श्वेता तिवारी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'हे भगवान श्वेता... मजबूत रहो. एक मां जानती है कि उसके बच्चे के लिए क्या बेहतर है.' श्रृष्टि रोड़े लिखती हैं- 'यह बहुत ही दुखी करने वाला है. मजबूत रहो.' अभिनव के व्यवहार से नाराज एकता कपूर ने कहा- 'यह आदमी अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ.' वहीं किश्वर मर्चेंट ने एक्ट्रेस के आस-पास खड़े लोगों द्वारा उनकी मदद ना किए जाने पर नाराजगी जाहिर की है.

अनीता हसनंदानी ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'अवास्तविक'. वहीं टीजे सिद्धू ने इस पोस्ट पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. करणवीर बोहरा ने भी श्वेता तिवारी को स्ट्रॉन्ग रहने के साथ ही उनसे पति अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही है. करण लिखते हैं- 'मॉमी... प्लीज जल्द से जल्द केस फाइल कराएं. यह अमानवीय है. वास्तव में यह नहीं देखा जा सकता, मैं समझ सकता हूं कि वह इन दिनों किन परिस्थितियों से गुजर रही हैं. प्लीज उसे अपनी जिंदगी से दूर करो.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज