Home /News /entertainment /

#hitmechallenge पूरा करना इन टीवी सितारों को पड़ा मंहगा, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

#hitmechallenge पूरा करना इन टीवी सितारों को पड़ा मंहगा, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

श्वेता तिवारी, देवीना बनर्जी,शरद मल्होत्रा भी इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.

श्वेता तिवारी, देवीना बनर्जी,शरद मल्होत्रा भी इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) ​​और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) जैसे सितारे दिखाई दे रहे हैं.

    मुंबई : कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) लगे 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है. इस बीच बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री में भी सभी काम बंद हैं. ऐसे में सोशल मीडिया सभी के मनोरंजन का एकमात्र जरिया बचा है. सेलिब्रिटीज भी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए ही अपने फैंस से जुड़े हुए हैं, लेकिन इस बीच टीवी जगत के कुछ सितारे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. वजह है, इन सितारों का वायरल हो रहा एक वीडियो, जिसमें ये #hitmechallenge करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) ​​और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) जैसे सितारे दिखाई दे रहे हैं.

    वीडियो में सितारे हिट मी चैलेंज करते दिख रहे हैं और इस चैलेंज के तहत एक-दूसरे को माते दिख रहे हैं. हालांकि, इसमें कोई भी एक-दूसरे को मार नहीं रहा है और सिर्फ कैमरे पर हिट कर रहे हैं. वीडियो की शुरुआत होती है श्वेता तिवारी से, जो किसी को कैमरे की तरफ देखते हुए हिट करती हैं, जो करनवीर मेहरा निकलते हैं. ऐसे ही करनवीर मेहरा भी कैमरे की तरफ देखते हुए हिट करते हैं और लगभग सभी सितारे एक वीडियो में ये सितारे एक-दूसरे मारने की एक्टिंग करते दिख रहे हैं.

    लोग इस वीडियो को घरेलू हिंसा से जोड़ रहे हैं और इन सितारों को ऐसे कंटेंट के साथ वीडियो शेयर ना करने की नसीहत भी दे रहे हैं. एक यूजर ने श्वेता तिवारी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप जाने-अनजाने घरेलू हिंसा को प्रोत्साहित कर रही हैं.' वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'ये मारपीट ठीक नहीं है.'




    यह वीडियो श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “यह बहुत ही मजेदार था. जब कोई कहे कि मुझे बाहर जाना है. #hitmechallenge." लेकिन, वीडियो के कॉन्सेप्ट के चलते अब ये सभी सितारे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं, जिन्हें लोग इस वीडियो के कंटेंट की वजह से खरी-खोटी सुना रहे हैं.

    ये भी पढ़ेंः सैफ अली के बेटे इब्राहिम कर रहे थे अक्षय कुमार और परेश रावल की नकल, तभी मुंह पर पड़ा जोरदार तमाचा

    Tags: Debina Bonnerjee, Entertainment, Sharad Malhotra, Shweta tiwari, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर