पति से विवाद के बाद अब श्वेता तिवारी ने शेयर की ये तस्वीरें

News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 11:01 AM IST
पति से विवाद के बाद अब श्वेता तिवारी ने शेयर की ये तस्वीरें
टीवी एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी.

श्वेता ने अपने पति पर बेटी पलक तिवारी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक साल अभिनव पर सौतेली बेटी को अश्लील फोटो दिखाने और भद्दे कमेंट करने का आरोप है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2019, 11:01 AM IST
  • Share this:
पति अभिनव कोहली को लेकर शुरू हुए विवाद और पुलिस के चक्कर के बाद अब श्वेता तिवारी की जिंदगी ट्रैक पर लौट रही है. इसकी खबर मिली उनके सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जहां वह खुश नजर आ रही हैं. मतलब ये कि अब हालात अंडर कंट्रोल हैं.

श्वेता ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में दोनों ही खुश दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट का मतलब यही है कि श्वेता अपने फैन्स को बताना चाहती हैं कि मुश्किल के बादल छंट चुके हैं और अब उनकी जिंदगी में सुख और शांति है. बेटी के साथ इस तस्वीर से पहले श्वेता ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में श्वेता किताब के साथ पोज़ देते हुए दिख रही हैं.

Shweta tiwari

श्वेता की इन Happy तस्वीरों पर उनके फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. सभी को इस बात की तसल्ली है कि श्वेता की जिंदगी अब ट्रैक पर है. बता दें कि श्वेता ने अपने पति पर बेटी पलक तिवारी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक साल अभिनव पर सौतेली बेटी पलक को अश्लील फोटो दिखाने और भद्दे कमेंट करने का आरोप है.

पीड़िता (पलक तिवारी) ने यह बात अपनी मां श्वेता तिवारी को बताई. इसके बाद श्वेता तिवारी ने मुंबई के समता नगर पुलिस थाने में 11 अगस्त 2019 को शिकायत दर्ज करा दी. मुकदमा दर्ज करने के बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभिनव को गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें:

अर्जुन कपूर ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा 'दो दिल मिल रहे हैं...'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...