लाइव टीवी

श्‍वेता तिवारी से 16 साल पहले सेट पर मिला था बच्‍चा, अब एक्‍टर बन साथ कर रहा काम

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 6:37 PM IST
श्‍वेता तिवारी से 16 साल पहले सेट पर मिला था बच्‍चा, अब एक्‍टर बन साथ कर रहा काम
श्‍वेता तिवारी ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की फोटोज.

एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ पुरानी और नई फोटोज शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 6:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में लोकप्रिय हुईं टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं. इसके साथ ही उनका एक टीवी सीरियल भी प्रसारित हो रहा है. 'मेरे डैड की दुल्‍हन' नामक इस टीवी सीरियल में श्‍वेता तिवारी लीड रोल में हैं. इसी सीरियल में उनके साथ एक ऐसा एक्‍टर भी काम कर रहा है, जो श्‍वेता से 16 साल पहले एक शूटिंग के सेट पर मिला था. तब वह बच्‍चा था. अब श्‍वेता तिवारी ने इस एक्‍टर के साथ अपनी कुछ पुरानी और नई फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.

16 साल पहले के हम जिस बच्‍चे की बात कर रहे हैं वो हैं फहमान खान (Fahmaan Khan). अब वह बड़े होकर इंडस्‍ट्री में एक्टिंग कर रहे हैं. 'मेरे डैड की दुल्‍हन' टीवी सीरियल में वह रणदीप का किरदार निभा रहे हैं.

इंस्‍टाग्राम पर श्‍वेता तिवारी की ओर से शेयर की गई फोटोज में फहमान खान भी दिख रहे हैं. श्‍वेता तिवारी ने इन फोटोज के साथ कैप्‍शन लिखा है, 'समय कितनी जल्‍दी निकल जाता है, इसका पता ही नहीं चलता. 2004 में मैं इससे मिली थी. और अब यह फिर मुझे 2020 में मिल गया.'

 




 




View this post on Instagram




 

It’s Terrifying How Fast Time flies By! He met me in 2004! And then.. he meets me again.! In 2020! @fahmaankhan


A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on






श्‍वेता तिवारी की इन फोटोज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इन फोटोज को इंस्‍टाग्राम पर अब तक 80 हजार से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं. साथ ही उनके फैंस इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. इसमें उनके फैंस ने यह भी लिखा है कि समय तो बदल गया लेकिन आप अब भी बिलकुल पहले जैसी ही खूबसूरत दिख रही हैं.

श्‍वेता तिवारी ने शेयर की फोटोज. PIC- Instagram


श्‍वेता तिवारी की फोटोज में कुछ एक्‍टर-एक्‍ट्रेस ने भी कमेंट किया है. एक्‍टर अस्मित पटेल ने उनकी फोटोज पर लिखा है, 'आप आज भी पहले जैसी ही दिखती हो बहन.' वहीं टीवी एक्‍ट्रेस निधि उत्‍तम ने लिखा है, 'आप फहमान से अधिक यंग लग रहे हैं.'

श्‍वेता तिवारी ने शेयर की फोटोज. PIC- Instagram


बता दें कि फहमान खान पहले भी कुछ टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं. उन्‍होंने 'ये वादा रहा', 'कुंडली भाग्‍य' और 'क्‍या कसूर है अमाला का' में एक्टिंग की है. वहीं श्‍वेता तिवारी ने हाल ही में वेब सीरीज का भी रुख किया है. उन्‍होंने ऑल्‍ट बालाजी के 'हम तुम एंड देम' में काम किया है. इसके एपिसोड भी एप पर प्रसारित हो गए हैं. यह एक फैमिली ड्रामा और रोमांस से भरी वेब सीरीज है.

यह भी पढ़ें: 'शादी' के मंडप से 'दुल्‍हन' बनीं कैटरीना कैफ की PHOTOS वायरल, दिखे अमिताभ-जया

Rising UP: पवन सिंह संग काम करने को लेकर अक्षरा सिंह ने कही ये बात, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 6:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर