पति के लगाए आरोपों पर श्वेता तिवारी ने किया वार! पोस्ट कर इशारे में यूं कह दी दो टूक बात

पति के लगाए आरोपों पर श्वेता तिवारी ने किया वार! पोस्ट कर इशारे में यूं कह दी दो टूक बात
सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते के चर्चे हो रहे हैं.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के पति (Husband) अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने अपने बेटे (Son) की तस्वीर शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखी थी, जिसके बाद लोग सवाल कर रहे थे कि एक्ट्रेस जवाब क्यों नहीं देती.

  • Share this:
मुंबई. जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का पर्सनल लाइफ में पिछले कुछ दिनों से काफी उथल-पुथल हो रही है. श्वेता की जिंदगी से दूर हुए उनके पति (Husband) अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) एक बार फिर से सुर्खियों में आए और अपनी पत्नी से अपने रिश्ते के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे करते दिख रहे हैं. अभिनव ने हाल ही में श्वेता तिवारी पर आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी ने उन्हें उनके बेटे रेयांश (Son Reyansh) से अलग कर दिया है. अभिनव का इस हरकत का श्वेता तिवारी ने कड़ा जवाब दिया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर इशारे-इशारे में अभिनव कोहली को खरी-खरी सुना दी है.

अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने जब बेटे से न मिलने दिए जाने की बात कही तो ये सवाल उठाए जाने लगे कि आखिर क्यों श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने जवाब नहीं दिया. श्वेता पर इल्जामों से भरी उस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट को देखने के बाद ऐसा लगता है कि ये श्वेता ने अभिनव का नाम लिया बिना उन पर तीखा वार किया है. श्वेता ने इपन दो मुस्कुराती हुई तस्वीरों के साथ पोस्ट लिखा- 'तुम उसे कभी झुका नहीं सकते. #GuneetSikka.' ये हैशटैग उनके शो मेरे डैड की दुल्हन के किरदार के नाम पर है.
View this post on Instagram

You Can Never Pull Her Down #GuneetSikka

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

उनकी बेटी पलक तिवारी ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्हें सपोर्ट किया है और कैप्शन में लिखा, 'मेरी क्वीन ने यहां जो बात कही है'.दरअसल, हाल ही में अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने बेटे रेयांश की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में रेयांश बेहद क्यूट अंदाज में पोज देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनके पिता अभिनव कोहली बेटे रेयांश को याद कर बेहद इमोशनल नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने बेटे से दूरी के लिए श्वेता तिवारी को जिम्मेदार भी ठहराया है.


अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटे रेयांश की तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं. तुम्हारी मम्मी ने हमें 1 महीने 23 दिन से अलग कर रखा है. मैं तुम्हें शब्दों के परे प्यार करता हूं और भगवान की दुआ से मैं तुम्हें जल्द ही गले लगाऊंगा'. इस कैप्शन की शुरुआत में ही अभिनव ने दुखी चेहरे वाला इमोजी बनाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading