लाइव टीवी

शुरू होने से पहले विवादों में श्वेता तिवारी का शो मेरे डैड की दुल्हन, मामला दर्ज

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 11:38 PM IST
शुरू होने से पहले विवादों में श्वेता तिवारी का शो मेरे डैड की दुल्हन, मामला दर्ज
शुरू होने से पहले विवादों में श्वेता तिवारी का शो मेरे डैड की दुल्हन, मामला दर्ज

क्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का कमबैक शो मेरे डैड की दुल्हन विवादों में फंसता दिख रहा है. एक्ट्रेस और पंजाबी फिल्म प्रॉड्यूसर प्रीति सप्रू की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 11:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का कमबैक शो मेरे डैड की दुल्हन विवादों में फंसता दिख रहा है. एक्ट्रेस और पंजाबी फिल्म प्रॉड्यूसर प्रीति सप्रू की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है. टीवी शो के प्रॉड्यूसर्स टोनी और दीया सिंह के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में मामला दर्ज कराते हुए कहा गया है कि उनकी आने वाली पंजाबी फिल्म तेरी मेरी गल बन गयी भी इसी कॉन्सेप्ट पर है.टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीति का कहना है कि उन्होंने अपना कॉन्सेप्ट 2017 में इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रॉड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) में रजिस्टर भी कराया था.

प्रीति के वकील अभिजीत देसाई ने कहा है कि उनके क्लाइंट ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रॉड्यूसर्स एसोसिएशन और द स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन के साथ स्क्रिप्ट रजिस्टर करा रखा है. उन्होंने कहा कि मुकदमा दायर करने से पहले उन्होंने IMPPA के साथ इस मुद्दे को उठाया था. लेकिन शो के मेकर्स ने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया. इसके बाद कॉपीराइट के उल्लंघन का मामला दर्ज कराया गया. देसाई ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शो के रिलीज से पहले ही कुछ अंतरिम राहत मिलेगी.

वहीं, दीया का कहना है कि उन्होंने 2017 में ही चैनल को शो के बारे में बताया था. उन्होंने कहा कि उनके पास इससे जुड़ा ईमेल भी है. दीया ने कहा कि प्रीति के स्क्रिप्ट रजिस्टर कराने से पहले से उनके पास इसका आइडिया था. दीया ने यह भी कहा कि वे प्रीति को नहीं जानती हैं. हमारे पास द स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन की ओर से पत्र आया और हम इसका जवाब देने ही वाले थे कि प्रीति कोर्ट चली गईं.

जबकि प्रीति का कहना है कि उन्होंने फिल्म पर काफी पैसा खर्च किया है. 90 फीसदी काम हो गया है. अगले साल इसे रिलीज करना है. अगर मेरी फिल्म की रिलीज से पहले ही वैसा शो आएगा तो लोग सोचेंगे कि मेरी फिल्म ने ठगा है.

ये भी पढ़ें :

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

Loading...

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 11:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...