टूटी शादी पर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोलीं- मेरे बच्चे मेरी वजह से ये सब भुगत रहे हैं

अपने बच्चों को साथ श्वेता तिवारी.

अपने बच्चों को साथ श्वेता तिवारी.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कहा कि मेरे दोनों बच्चों को अपना दर्द छिपाने की आदत है. वे किसी तरह मुझे नहीं दिखाते हैं कि वे दुखी हैं. मुझे समझ में नहीं आता है कि जब वे दोनों अपने आस-पास ये सब होता देख रहे होते हैं तो उनके मन में क्या बीतती होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 2:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हर लड़की शादी के पहले कई सपने सजाती हैं. कुछ को भाग्य से ये सुख मिलता है तो कुछ की झोली में सिर्फ दुख आता है. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भी उन्हीं में से एक हैं. एक शादी सफल नहीं हुईं तो बेटी को लेकर अकेले जीवन की शुरुआत की. पुराने रिश्ते को भूलकर आगे बढ़ने के कोशिश की, लेकिन उसमें सफलता हासिल नहीं हुईं. अब श्वेता दो बच्चों की अकेली परवरिश कर रही हैं. अपने बच्चों के साथ वह काफी खुश हैं, लेकिन कभी-कभी ये सोचकर उन्हें बेहद तकलीफ होती है, कि छोटी सी उम्र में उनके बच्चे उनकी वजह से बहुत कुछ भुगत रहे हैं.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके दूसरे पति अभिनव कोहली उन्हें धमकी देते हैं कि वो उनकी जिंदगी बर्बाद कर देंगे. 4 साल का मासूम बेटा अब पुलिस और कोर्ट को समझने लगा है. इनके अलावा एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर भी बात की है, जिसका शिकार उनकी वजह से उनकी बेटी पलक होती है.

श्वेता ने बताया कि किस तरह वो अपनी शादी में हिंसा का शिकार हुई थीं और ये सब उनकी बेटी पलक तिवारी ने देखा है. बॉलीवुड बबल से बातचीत में श्वेता ने बताया कि लोग उनसे मना करते हैं कि वो अब तीसरी बार शादी न करें. उन्होंने कहा कि लोग कौन होते हैं, ये बताने वाले कि मैं तीसरी करूं या नहीं. उन्होंने कहा कि लोग मेरी वजह से पलक को ट्रोल करते हैं, कि एक्ट्रेस ने दो शादियां की हैं तो पलक कम से कम पांच शादी करेगी.

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे दोनों बच्चों को अपना दर्द छिपाने की आदत है. वे किसी तरह मुझे नहीं दिखाते हैं कि वे दुखी हैं. मुझे समझ में नहीं आता है कि जब वे दोनों अपने आस-पास ये सब होता देख रहे होते हैं तो उनके मन में क्या बीतती होगी. इसलिए मुझे लगता है कि कभी-कभी, क्या वे छिपाने की कोशिश कर रहे हैं? क्या मुझे उन्हें काउंसलर के पास ले जाना चाहिए और पता लगाना चाहिए कि क्या वे मुझसे अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं?
नम आंखों से श्वेता ने कहा कि मैं इस स्थिति से बच्चों को निकालने में असमर्थ हूं. मेरे पास कोई और रास्ता नहीं है. चाहे मैं अपने बच्चों को इस स्थिति से कितना भी बचाने की कोशिश करूं, मैं नहीं कर सकती. कोर्ट-पुलिस मेरे लिए खुद को बचाने का एकमात्र तरीका है. सुखी जीवन के लिए और जिस गंदगी में मैं हूं, उससे बाहर निकलने का एक ही रास्ता है. उन्होंने कहा कि मैं आज तक मुझे समझ नहीं आया कि मैं अपने बच्चों को इस स्थिति से कैसे बचा सकती हूं.

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि लोग 10 साल लिव इन रिलेशनशिप में रहकर अलग हो जाते हैं छोड़कर चले जाते हैं तब कोई सवाल नहीं करता. लेकिन अगर आप अपनी शादी तोड़ दो तो लोग तरह-तरह के सवाल करने लगते हैं. लोग मेरे पास आते हैं और मुझसे कहते हैं तीसरी बार शादी मत करना. क्या मैंने उनसे पूछा? वो हैं कौन? क्या वो शादी के लिए पैसे खर्च कर रहे हैं? ये मेरी जिंदगी है, मेरा फैसला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज