Home /News /entertainment /

'अलादीन' फेम सिद्धार्थ निगम हुए अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव तो इस बीमारी का हुआ खुलासा

'अलादीन' फेम सिद्धार्थ निगम हुए अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव तो इस बीमारी का हुआ खुलासा

सिद्धार्थ निगम को डेंगू हो गया. (फोटो साभारः  Instagram @thesiddharthnigam)

सिद्धार्थ निगम को डेंगू हो गया. (फोटो साभारः Instagram @thesiddharthnigam)

'अलादीन' फेम और टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam Hospitalised) अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें डेंगू हो गया है. उन्हें पहले लग रहा था कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं, इसका पता करने के लिए उन्होंने तीन बार अपना कोरोना टेस्ट भी करवाया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

अधिक पढ़ें ...

‘अलादीन’ फेम सिद्धार्थ निगम डेंगू से पीड़ित हैं और उन्हें अस्पताल (Siddharth Nigam Hospitalised) में भर्ती कराया गया है. सिद्धार्थ ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपना हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने इसके साथ अपने एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें वह एक बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्हें एक बोतल चल चढ़ रही है. सिद्धार्थ ने जैसे ही अपने बीमार होने की जानकारी दी, उनके फैंस और फॉलोवर्स उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना और प्रार्थना करने लगे.

सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam Corona Report) ने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि पहले उन्हें लगा रहा कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं, लेकिन जब टेस्ट करवाया तो डेंगू निकला. वह पिछले 5 दिनों से बिस्तर पर हैं. सिद्धार्थ ने अपनी पोस्ट में लिखा,”हैलो एवरीवन, मैं पिछले 5 दिनों से इनएक्टिव था, पहले मुझे लगा कि मैं कोरोना से संक्रमित हो गया हूं. फिर मैंने तीन बार टेस्ट करवाया और इसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई.”

Siddharth Nigam

फोटो साभारः Instagram @thesiddharthnigam)

सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam Health Update) ने आगे लिखा,”अब, पता चला है कि मैं मुझे डेंगू हुआ है. मुझे जल्द ठीक होने की दुआएं दीजिए और मैं जल्द ही एक्टिव हो जाऊंगा. इस कैप्शन के साथ सिद्धार्थ ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह थम्ब्जअप करते दिख रहे हैं. सिद्धार्थ की इस पोस्ट पर टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्त और फैंस ‘गेट वेल सून’ के साथ फूलों और गुलदस्ते वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के सरोगेट पैरेंटस बनने पर तसलीमा नसरीन ने साधा निशाना, बोलीं- ‘अनाथ बच्चे को गोद लेते’

सिद्धांत चतुर्वेदी समेत सेलेब्स ने ‘गेट वेल सून’ कहा

करणवीर बोहरा, गौहर खान, अशनूर कौर, अवनीत कौर, सुरभि-समृद्धि और कई अन्य टीवी सेलेब्स ने कमेंट किए हैं. बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी सिद्धार्थ (Siddharth Nigam Dengue) के लिए अपनी विशेज कमेंट किए हैं. उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “जल्दी ठीक हो जाओ भाई साथ.” सिद्धार्थ को अस्पताल में भर्ती देख फैन्स हैरान रह गए और उन्हें ध्यान रखने को कहा.

म्यूजिक वीडियो में दिखे सिद्धार्थ निगम

बात करे वर्कफ्रंट की, तो सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam Tv Show) को आखिरी बार ‘हीरो-गयब मोड ऑन’ में उनके भाई अभिषेक निगम के साथ देखा गया था. शो के ऑफ-एयर होने के बाद, उन्हें कुछ म्यूजिक वीडियो प्रोजेक्ट्स में देखा गया.

Tags: TV Actor

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर