लाइव टीवी

Bigg Boss 13 में लगा नया तड़का, इन दो कंटेस्टेंट्स को भेजा जाएगा सीक्रेट रूम

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 11:54 AM IST
Bigg Boss 13 में लगा नया तड़का, इन दो कंटेस्टेंट्स को भेजा जाएगा सीक्रेट रूम
बिग बॉस के इस ट्विस्ट के बाद पूरा गेम ही पलट सकता है.

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) में रोज नया ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिल रहा है. कुछ दिन पहले जहां सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान खान (Arhan Khan) के झूठ का पोल सभी के सामने खोला, वहीं अब शो मेकर्स इसे और दिलचस्प बनाने के लिए एक नया तड़का लगाने जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 11:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टेलीविजन के पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं. कुछ दिन पहले जहां सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान खान (Arhan Khan) के झूठ का पोल सभी के सामने खोला, वहीं अब शो मेकर्स इसे और दिलचस्प बनाने के लिए एक नया तड़का लगाने जा रहे हैं. सोमवार (9 दिसंबर) को आने वाले एपिसोड में बिग बॉस एक घोषणा करने वाले है, जिसमें वो घर के सबसे स्ट्रॉन्ग और शातिर कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला को घर के बाहर भेजेंगे.

घर वालों की नजरों में तो सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) शो से बाहर हो गए, लेकिन यहां ट्विस्ट ये है कि सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर नहीं बल्कि घर के अंदर के लोगों पर नजर रखने के लिए सीक्रेट रूम भेजे जाएंगे, जहां उनका साथ पारस छाबड़ा देंगे. बिग बॉस के इस ट्विस्ट के बाद पूरा गेम ही पलट सकता है.



 



View this post on Instagram




 

#BiggBoss ne bheja @realsidharthshukla ko mukhya ghar se bahar aur milwaya @parasvchhabrra se! Kaunse mod par milenge yeh dono baaki contestants ko? Keep watching #BiggBoss13, tonight at 10:30 PM! Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






दरअसल, पारस छाबड़ा के हाथ में चोट लग गई थी. चोट की वजह से उन्हें हाथ की सर्जरी करानी थी. इसलिए उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर भेज दिया गया था. अब सर्जरी कराने के बाद बिग बॉस में लौटे तो उन्हें घर में नहीं बल्कि सीधे सीक्रेट रूम में भेज दिया गया. बिग बॉस की टीआरपी इस बार जबरदस्त उछाल मार रही है. शो के कंटेस्टेंट्स के कारण बिग बॉस-13 अब तक का सबसे हिट शो रहा है. पारस और सिद्धार्थ शुक्ला के सीक्रेट रूम में जाने से बिग बॉस का पूरा गेम ही पलट सकता है.

वहीं, बिग बॉस-11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने एक बार फिर से घर में एंट्री ले ली है. विकास के घर में आने के बाद से घर का माहौल और गर्म हो गया है. बिग बॉस में रोज होने वाले नए-नए धमाकों से दर्शकों को भी खूब मजा आ रहा है. जाहिर है कि बिग बॉस के इन दो बड़े ट्विस्ट का टीआरपी पर भी जबरदस्त असर देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर के अंदर लाए सलमान खान, इस कंटेस्टेंट को बोला- 'थैंक यू बेटा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 10:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर