लाइव टीवी

सिद्धार्थ-शहनाज के गाने 'भुला दूंगा' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, एक ही हफ्ते में मिले इतने करोड़ व्यूज...

News18Hindi
Updated: March 28, 2020, 9:12 PM IST
सिद्धार्थ-शहनाज के गाने 'भुला दूंगा' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, एक ही हफ्ते में मिले इतने करोड़ व्यूज...
सिद्धार्थ-शहनाज के गाने को 1 ही हफ्ते में 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) संग आया सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गाना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. जिसके चलते यह गाना यूट्यूब में टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2020, 9:12 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस समय सोशल मीडिया (Social Media) में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. रिएलिटी शो बिग बॉस में सिद्धार्थ अपने गुस्सैल स्वभाव को लेकर चर्चा में बने रहे. यही नहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) संग उनकी जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आई थी. जिसके चलते पूरे शो के दौरान वह टॉक ऑफ द टाउन बने रहे. अब एक बार फिर सिद्धार्थ सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में उनका शहनाज गिल संग गाना आया है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. जिसके चलते यह गाना यूट्यूब में टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया है.

सिद्धार्थ और शहनाज इस समय अपने एक गाने को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. इन दोनों कलाकारों का यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को अब तक तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि इसे रिलीज हुए एक हफ्ते का भी समय नहीं हुआ है. इस गाने को आवाज गायक दर्शन रावल (Darshan Raval) ने दिया है.

गाने के बारे में बात करते हुए गायक दर्शन ने कहा, "गाने के रिलीज होने के बाद से मेरे सोशल मीडिया अकांउट में संदेशों की बाढ़ आ गई है. उन्होंने कहा कि इस गाने की सबसे खास बात यह है कि यह लोगों की भावनाओं से जुड़ा हुआ है और हमें मालूम का कि कुछ इसी तरह का रिस्पांस मिलेगा. इस गाने को इंडी म्यूजिक लेबल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 24 मार्च को जारी किया गया.







इंडी म्यूजिक लेबल के प्रबंध निदेशक नौशाद खान ने कहा,'भुला दूंगा' ने अपनी रिलीज के महज चंद घंटों के अंदर इतिहास रच डाला. इस गाने को दुनिया भर के लोगों से प्यार मिल रहा है और हम अब तक इसे मिले पाजिटिव रिस्पांस से बेहद खुश हैं.



 




View this post on Instagram




 

#Sidnaaz 🔥🔥🔥


A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on






आपको बता दें कि यूट्यूब पर इसे बीस लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. किसी गाने को इतने कम समय में इतने सारे लाइक और कमेंट्स मिलना अपने आप में एक नया रिकॉर्ड है." इस गाने में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच की गजब की केमिस्ट्री को दिखाया गया है, जो अपने प्रशंसकों के बीच 'सिडनाज' के नाम से मशहूर हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2020, 8:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading