VIRAL VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज एक-दूसरे की हेड मसाज करते आए नजर

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (फोटो साभारः News 18)

इन दिनों 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (shehnaaz gill) का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. इसमें सिड और शहनाज आपस में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे के सिर की मसाज कर रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः टीवी एक्टर सिद्धार्थ शक्ला (Sidharth Shukla) की बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करते हैं, फैंस उन पर तुरंत अपने रिएक्शन देते हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शहनाज के साथ नजर आ रहे हैं. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के ये चर्चित कंटेस्टेंट इस वीडियो में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो है ही इतना मजेदार. आप इस वीडियो में इन दो सितारों को एक-दूसरे के सर की मसाज करते देख सकते हैं.

    सिद्धार्थ शुक्ला ने इस वीडियो को 'सिडनाज की चम्पी' बताया है. वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि सिड शहनाज के बालों में तेल लगा रहे हैं. वहीं शहनाज इसका खूब आनंद उठा रही हैं. सिद्धार्थ कहते नजर आ रहे हैं, 'मेरी नींद हराम करके खुद आराम फरमा रही है. दोस्ती का अच्छा फायदा उठा रही है शहनाज कौर गिल. रुक, तेरे को तो मैं दिखाता हूं'.



    इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज को चिढ़ाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं 'शहनाज तूने कभी सोचा है कि तू बूढ़ी होकर कैसी लगेगी'? शहनाज कहती हैं, 'हां! ये तो मैंने कभी सोचा ही नहीं.' फिर सिड कहते हैं 'तेरे को पता है तेरे बिल्डिंग की मिसेज वर्मा लकड़ी लेकर चलती हैं'. फिर शहनाज डर जाती हैं और कहती हैं, 'हाय मेरा तो बहुत दिल घबरा रहा है सिद्धार्थ. मैं क्या करुं?' फिर सिड उन्हें चिढ़ाने के लिए कहते हैं कि तेरे सारे बाल भी झड़ जाएंगे. शायद एक-दो बचें तो बचें.' इसके बाद शहनाज बिफर जाती हैं.




    इस मजेदार वीडियो में फैंस काफी रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस सिड-शहनाज की मजेदार केमिस्ट्री पहले भी देख चुके हैं. इससे पहले भी ये दोनों 'बिग बॉस 13' में भी खूब मस्ती करते नजर आए थे. बता दें कि इन दोस्तों को 'बिग बॉस' से काफी लोकप्रियता मिली थी. इन्होंने अपनी बातों और अदाओं से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. इस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' के विजेता रहे थे.

    तब शो में शहनाज ने सिद्धार्थ के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था. शो खत्म होने बाद भी शहनाज ने अपने शो 'शहनाज गिल का स्वयंवर' में सिद्धार्थ से कहा था कि तू ही मुझसे शादी कर ले. दोनों के बॉन्ड को फैंस ने खूब पसंद किया. हालांकि, सिडनाज खुद को दोस्त ही बताते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.