लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सलमान की डांट का ऐसा हुआ असर, जमीन पर लेटे सिद्धार्थ शुक्ला

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 4:38 PM IST
Bigg Boss 13: सलमान की डांट का ऐसा हुआ असर, जमीन पर लेटे सिद्धार्थ शुक्ला
वीकेंड के वार में सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला की उनके बिहेवियर को लेकर क्लास लगाई थी.

कुछ दिनों पहले वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) को गुस्से पर काबू में लाने के लिए खास सलाह दी थी, जिसको वो फॉलो करते दिखे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 4:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस का सीजन-13 सुपरहिट जा रहा है. कंटेस्टेंट्स की तीखी नोकझोंक लोगों को पसंद आ रही है. 'पंजाब की ऐश्वर्या राय' कही जाने वाली हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बेघर हो गई हैं. हिमांशी खुराना के घर से निकलने से पहले शो के होस्ट सलमान खान ने (Salman Khan) सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई.

बिग बॉस 13 के इस वीकेंड पर जहां सलमान खान ने शो में प्यार, इमोशंस और एग्रेशन दिखाया. सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला की उनके बिहेवियर पर जमकर क्लास लगाई, जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के बिहेवियर में बड़ा बदलाव देखने को मिला.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Siddharth Shukla
आसिम रियाज के भड़कने पर वह जमीन पर इस तरह लेट गए.


दरअसल, कुछ दिनों पहले वीकेंड के वार में सलमान खान ने सिद्धार्थ को गुस्से पर काबू में लाने के लिए खास सलाह दी थी. लेकिन सिद्धार्थ अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पा रहे थे. सलमान ने सिद्धार्थ को सलाह दी थी अगर आवाज गुस्से में तेज हो जाती है तो लेट जाओ और फिर सामने वाले आदमी की बात का जवाब दो.

हिमांशी खुराना के घर से निकलते ही आसिम रियाज (Asim Riaz) सिद्धार्थ के पास आते हैं और कॉलर ऑफ द वीक के आसिम को पलटू और हिपोक्रेट टैग देने पर सिद्धार्थ से वन टू वन करते हैं. इस वन टू वन में वो सिद्धार्थ के साथ भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे ही आसिम सिद्धार्थ पर गरम होते हैं तो सिद्धार्थ जमीन पर हाथ जोड़कर लेट गए हैं और असीम की बातों का शांति से जवाब देते हैं. सिद्धार्थ के बिहेवियर को देख लगा कि सलमान खान की बातों का असर हो रहा है.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13 के घर से बाहर हुईं हिमांशी खुराना, इस कंटेस्टेंट को ठहराया जिम्मेदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 3:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर