लाइव टीवी

सिद्धार्थ शुक्ला ने खोली आसिम रियाज के झगड़ों की खुल गई पोल

भाषा
Updated: February 5, 2020, 10:16 PM IST
सिद्धार्थ शुक्ला ने खोली आसिम रियाज के झगड़ों की खुल गई पोल
सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने पहली बार आसिम रियाज (Asim Riyaz) से अपनी लड़ाई के ऊपर अपनी पूरी बात रखी है.

  • Share this:
मुंबई. टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का कहना है कि रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 13 (Bigg Boss 13) में उनका आक्रामक बर्ताव वहां के लोगों के उकसावे के कारण था. कलर्स के टीवी शो बिग बॉस में अपने आक्रामक व्यवहार के लिए चर्चा में रहने वाले अभिनेता का कहना है कि उन्होंने कभी खुद से मारपीट शुरू नहीं की. गाली-गलौच और साथी प्रतिभागियों को धक्का देने के लिए शुक्ला को अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाता है.

यह पूछे जाने पर कि उनके व्यवहार के बारे में उनका क्या कहना है तो अभिनेता ने कहा, ‘‘मैंने हमेशा चीजों पर प्रतिक्रिया दी है. अगर आप आसिम को धक्का देने के बारे में बात करें तो पहले उसने मुझे परेशान किया था. मैंने कभी मारपीट शुरू नहीं की.”

उन्होंने कहा,‘‘जब भी उसने मुझ धक्का दिया या कोहनी से मारा तो मैंने भी वैसा ही किया. यदि आप सीमा निर्धारित करते हैं, तो मैं उससे आगे जाऊंगा. अगर आप अच्छे के लिए करेंगे तो मैं उससे अच्छा करूंगा और अगर आप बुरे के लिए करेंगे तो मैं उससे भी बुरा करूंगा. मुझे जो मिला है मैंने वही वापस दिया है.”

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss: घर से निकलने के बाद विशाल ने किया खुलासा, कहा- ये होगा शो का WINNER

शुक्ला को ‘बालिका वधु’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे टीवी शो के लिए जाना जाता है. उन्होंने 2014 में ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया. फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 10:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर