होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss: 'बिग बॉस' के ऐसे कंटेस्टेंट्स जो दोस्त से बने दुश्‍मन, वक्त के साथ यूं बदले थे रिश्ते

Bigg Boss: 'बिग बॉस' के ऐसे कंटेस्टेंट्स जो दोस्त से बने दुश्‍मन, वक्त के साथ यूं बदले थे रिश्ते

अर्शी खान और शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.
(फोटो साभार: Instagram@shilpa_shinde_official@arshikofficial)

अर्शी खान और शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. (फोटो साभार: Instagram@shilpa_shinde_official@arshikofficial)

टीवी का मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शो है 'बिग बॉस' (Bigg Boss). इस शो के हर सीजन में कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है. हर बार ...अधिक पढ़ें

मुंबई: ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का हर सीजन हर बार कुछ नया लेकर आता है. शो में हर बार नए कंटेस्टेंट्स आते हैं, उनके बीच नए रिश्ते बनते और बिगड़ते भी है. कई बार इन कंटेस्टेंट्स के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिलती हैं. लेकिन कई बार दोस्त बनकर घर में आए कंटेस्टेंट के रिश्ते दुश्मनी में बदल जाते हैं. बीते कुछ सीजन्स में दोस्ती और दुश्मनी का ये रूप काफी करीब से नजर आया है. आज हम जानते हैं कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स के बारे में जो पहले दोस्त थे और बाद में एक दूसरे के दुश्मन बन गए.

आसीम और सिद्धार्थ शुक्ला
‘बिग बॉस 13’ में आसीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती की लोग मिसाल दिया करते थे. शो के दौरान दोनों की दोस्ती को काफी पंसद भी किया गया था. शो में दोनों अक्सर एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते थे. लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा इनकी दोस्ती में भी दरार आने लगी. हालांत ऐसे बदल गए कि बिग बॉस के घर में ही हुई इस दोस्ती में लोग एक-दूसरे की शकल भी नहीं देखना चाहते थे. दोनों के बीच हुए झगड़े उन दिनों काफी सुर्खियों में थे.

अर्शी खान और शिल्पा शिंदे
‘बिग बॉस 11’ के शुरुआत दौर में शिल्पा शिंदे और अर्शी खान की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी. दोनों की दोस्ती शो में काफी पसंद की गई थी. लेकिन बदलते वक्त के साथ अर्शी और शिल्पा शिंदे की दोस्ती भी बदल गई. शिल्पा को मां कहने वाली अर्शी शिल्पा को खरी खोटी सुनाती नजर आने लगी थीं. एक प्यारी दोस्ती शो के दौरान देखते ही देखत कब दुश्मनी में बदल गई पता ही नहीं चला.

करिश्मा तन्ना और गौतम गुलाटी-
‘बिग बॉस 8’ के विनर गौतम गुलाटी और करिश्मा तन्ना के बीच भी काफी गहरी दोस्ती नजर आई थी. शो के शुरुआत में दोनों की दोस्ती देखकर लगता ही नहीं था कि दोनों कभी अलग भी हो सकते हैं. लेकिन शो के पहले ही टास्क में दोनों की दोस्ती कुर्बान हो गई. इसके बाद पूरे सीजन करिश्मा और गौतम की बॉन्डिंग पहले जैसी नजर नहीं आई. पूरे शो में दोनों एक दूसरे को टारगेट करते ही नजर आए.

गौहर खान और एंडी
‘बिग बॉस 7’ की विनर गौहर खान की सबसे अच्छी दोस्ती इस सीजन के शुरुआत में एंडी से हुई थी. दोनों हर मौके पर एक-दूसरे को सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे. लेकिन ये स्ट्रॉन्ग बॉन्ड कब खत्म हो गया पता ही नहीं चला. हालांकि बाद में देखते ही देखते एंडी ने गौहर से दूरी बना ली थी और तनीषा मुखर्जी से उनकी दोस्ती बढ़ने लगी थी. लेकिन ये मनमुटाब दोनों के बीच सिर्फ शो के दौरान ही रहा. शो के बाद दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो गई थी.

करण कुंद्रा-जय भानुशाली
छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर्स करण कुंद्रा-जय भानुशाली भी काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन ‘बिग बॉस 15’ में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री करने के बाद दोनों ज्यादा दिन अपनी दोस्ती को बरकरार नहीं रख पाए. दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई. दोनों जब तक शो में रहे उनके बीच वो बॉन्ड दोबारा देखने को नहीं मिला. हालांकि ऐसा बिग बॉस के सीजन में अक्सर देखने को मिलता है. दोस्ती और दुश्मनी के बदलते रिश्तों को इस शो में देखना कोई नयी बात नहीं है.

अर्चना गौतम-प्रियंका चौधरी

‘बिग बॉस 16’ में नजर आ रही कंटेस्टेंट प्रियंका चहर चौधरी और अर्चना गौतम के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही थी. लेकिन बीते दिनों किचन को लेकर हुए झगड़े में अर्चना ने प्रियंका के पैरेंट्स को बीच में घसीटा. उनके पैरेंट्स को लेकर कई बातें कही. इसके बाद बिग बॉस के घर में दोनों की जमकर फाइट हुई. शो में शामिल बाकी कंटेस्टेंट्स ने इस झगड़े के खूब मजे लिए थे. क्योंकि प्रिंयका अक्सर अर्चना को सपोर्ट करती नजर आती थीं.

Tags: Asim Riaz, Bikini girl archana gautam, Gauhar Khan, Karishma Tanna, Shilpa Shinde, Siddhartha Shukla

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें