Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सिद्धार्थ शुक्ला ने सुनाया अपना फैसला, नॉमिनेशन से सेफ हो गई निक्की तंबोली

    सिद्धार्थ शुक्ला.
    सिद्धार्थ शुक्ला.

    बिग बॉस (Bigg Boss) ने कहा कि टास्क रद्द नहीं किया जा सकता, किसी को विनर चुनना पड़ेगा. इस पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) कहते हैं कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने टास्क को पूरी ईमानदारी से पूरा करने की कोशिश की है, इसलिए मैं विनर के तौर पर उन्हें चुनूंगा.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 9, 2020, 12:05 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में चौथे दिन की शुरुआत हंगामेदार रही. इस पूरे हफ्ते के लिए किसी एक को नॉमिनेशन से सुरक्षित करने और सेफ जोन में डालने के लिए होने वाली तीन स्तरीय टास्क का आखिरी लम्हा इतना इमोशनल हो गया कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) रो पड़ीं.

    असल में तीन तरह के टास्क को पूरा करने के बाद चौथे दिन सिद्धार्थ शुक्ला को यह फैसला करना था कि चार लड़कियों में से वह किसे सेफ करते हैं. जब बिग बॉस पूरे घर वालों के सामने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से पूछते हैं कि वह किसे इस टास्क का विजेता चुनेंगे तो सिद्धार्थ जवाब देते हैं कि चूंकि किसी भी लड़की ने इस टास्क को सक्सेसफुल तरीके से पूरा नहीं किया तो इस टास्क को रद्द कर देना चाहिए.

    बिग बॉस कहते हैं कि इस टास्क को रद्द नहीं किया जा सकता और अब आपको विनर का चुनाव करना पड़ेगा. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि निक्की तंबोली ने अपने टास्क को पूरी ईमानदारी से पूरा करने की कोशिश की है, इसलिए मैं विनर के तौर पर उन्हें चुनूंगा.



    हालांकि इसके बाद निक्की अकेले में जाती हैं और कैमरे के सामने यह स्वीकार करती हैं कि घर में सब उसके खिलाफ हैं. इसके बावजूद वे कहती हैं कि, वे इस गेम को जीतने के लिए अकेले लड़ने के लिए तैयार हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के इस फैसले को लेकर घर के बाकी सदस्यों में भी चर्चा होती है और कुछ लोग इससे असहमत दिखते हैं लेकिन, फैसला हो चुका है और निक्की अब इस पूरे हफ्ते के लिए सेफ हैं और नॉमिनेशन से बाहर हो चुकी हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज