जल्द फिर साथ नजर आने वाले हैं सिद्धार्थ और शहनाज, इस गाने पर करेंगे रोमांस!

जल्द फिर साथ नजर आने वाले हैं सिद्धार्थ और शहनाज, इस गाने पर करेंगे रोमांस!
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की जोड़ी को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा हैं, जिसमें शहनाज (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) एक रोमांटिक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 8:19 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो गया है. लेकिन इस शो के कंटेस्टेट रहे टीवी के जाने-माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को उनके फैन्स नहीं भूला पा रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने अपने नोक-झोंक, क्यूट हरकतों, झगड़ों और अपने प्यार से दर्शकों का दिल जीत लिया है. हालांकि शहनाज गिल शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रही हैं लेकिन प्रशंसकों को सिद्धार्थ शुक्ला की कमी खल रही है. दोनों के फैन्स ये चाहते हैं कि फिर से सिडनाज की ये जोड़ी साथ दिखाई दे. खबर है कि जल्द दोनों रोमांटिक डांस के जरिये लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा हैं, जिसमें शहनाज (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) एक रोमांटिक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के मुताबिक, बालिका बहू के एक्टर रह चुके सिद्धार्थ और शहनाज गिल जल्द ही मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020 में परफॉर्म करते दिखाई देंगे. दोनों ने डांस रिहर्सल करना भी शुरू कर दिया है. उसी डांस की एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 





 

वायरल वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज आंखो में आंखे डाल एक-दूसरे का हाथ पकड़कर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को देख सिडनाज की परफॉर्मेंस को लेकर गजब का बज बन गया है और फैंस उनका डांस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये पहली बार नहीं होगा जब सिडनाज अपने डांस से फैन्स को अपना दीवाना बनाएंगे. इससे पहले बिग बॉस के फिनाले में भी दोनों ने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी थी. खबर के मुताबिक. दोनों शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' के एक मेलोडी सॉग पर थिरकेंगे.

आपको बता दें कि बिग बॉस शो में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल टॉप 3 कंटेस्टेट रहे. शो जीतने के बाद सिद्धार्थ ने कहा था कि शहनाज को वो पहले नहीं जानते थे लेकिन घर में उनकी दोस्ती उनके साथ सबसे अच्छी हुई. उन्होंने कहा था कि वो (शहनाज) उनकी हमेशा अच्छी दोस्त रहेंगी.

ये भी पढ़ें: श्‍वेता तिवारी ने खूबसूरती और फिटनेस के मामले में दी अपनी ही बेटी को टक्‍कर, देखिए Viral Photos
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज