'कुमकुम भाग्य' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल! जानें क्या होगा किरदार

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को फैंस सिडनाज के नाम से पुकारते हैं. फाइल फोटो

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को फैंस सिडनाज के नाम से पुकारते हैं. फाइल फोटो

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को साथ देखना लोग पसंद करते हैं. दोनों सितारों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यहीं वजह कि शो मेकर्स भी दोनों की इस दीवानगी को भुनाना चाहते हैं. खबर है कि दोनों टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के रीबूट में नजर आ सकते हैं.

  • Share this:

मुंबई. टेलीविजन उद्योग (Television Industry) को अपने नाटकीय, रोमांटिक, मिक्स मसाला और ऑफ-द-हुक शो के लिए जाना जाता है. क्या आप जानते हैं कि कैसे ये शो एक बड़ी हिट साबित हुए? इनको हिट बनाने में एक बड़ा योगदान कास्टिंग एजेंसियों का होता है, क्योंकि वे स्क्रीन के लिए पसंदीदा चरित्र के लिए एकदम सही मैच ढूंढते हैं. टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए गई जोड़ी को एक बार फिर से टीवी शो में वापसी के चर्चे हैं. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में साथ नजर आ चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक बार फिर से साथ नजर आ सकते हैं. खबर है कि टीवी का हिट शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में दोनों की जोड़ी धमाल मचा सकती है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को साथ देखना लोग पसंद करते हैं. दोनों सितारों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यहीं वजह कि शो मेकर्स भी दोनों की इस दीवानगी को भुनाना चाहते हैं. दोनों टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के रीबूट में नजर आ सकते हैं. टेलीचक्कर के साथ बातचीत में 'कुमकुम भाग्य' के कास्टिंग डायरेक्टर शदमन खान ने कहा, 'अगर सीरियल कुमकुम भाग्य का रीबूट शो बनता है तो मैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को कास्ट करना चाहूंगा

शदमन खान 'कहां हम कहां तुम', 'हॉफ मैरिज', 'लाल इश्क' और 'ये हैं चाहतें' जैसे कई शोज की कास्टिंग कर चुके हैं. ऐसे में अब अगर सीरियल कुमकुम भाग्य का रीबूट शो बनता है तो मैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को कास्ट करना चाहूंगा. उऩ्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पर्सनैलिटी अभि और प्रज्ञा के किरदार से काफी मिलती जुलती हैं.

शदमन खान ने बताया कि कास्टिंग के दौरान सही इंसान का चुनाव करना कितना मुश्किल होता है. उन्होंने कहा कि किसी भी शो के लिए सही कास्टिंग का चुनाव करना सबसे अहम होता है. किसी वेब सीरीज के लिए कास्टिंग करना टीवी और फिल्म से ज्यादा कठिन होता है.
पिछले काफी समय से सिडनाज को लोग साथ देखने का मन बना रहे हैं. दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो तो किए हैं, लेकिन लोग चाहते हैं कि रोज दोनों का साथ देखा जाए. अब ऐसे में अगर वह टीवी शो कुमकुम भाग्य में साथ नजर आते हैं तो शो की टीआरपी में इजाफा होगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज