Fixed बिग बॉस विनर की खबरों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

Fixed बिग बॉस विनर की खबरों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब
बिग बॉस का 13वें सीजन जीतने के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को लगातार फैंस और सेलेब्स से बधाइयां मिल रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि मुझे ये टाइटल एक जर्नी के बाद मिला है. फिर उसपर कोई सवाल उठाता है तो दुख होता है. उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसा सोचते हैं उनके लिए मैं सॉरी फील करता हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 3:44 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर बन गए हैं. लेकिन जब से वो विनर बने हैं, तबसे उनकी जीत को फिक्स बताई जा रही है. सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर चैनल को बायस्ड बताया गया. सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाने को लेकर कई लोग पहले से ही चैनल और शो पर फिक्स्ड होने का आरोप लगाए. शो पर लग रहे ऐसे आरोपों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने चुप्पी तोड़ी है.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Sidharth Shukla, Asim Riaz, Social Media, Entertainment, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, बिग बॉस
आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच में कांटे की टक्कर रही. फोटो- Viral bhayani


बिग बॉस 13 (Bigg Boss) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने फिक्स्ड विनर होने की बात को नकारा. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में कहा कि ये बहुत दुख की बात है कि लोग शो के बारे में इस तरह से सोच रह हैं. ऐसी बातों पर क्या रिएक्ट किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि मुझे ये टाइटल एक जर्नी के बाद मिला है. फिर उसपर कोई सवाल उठाता है तो दुख होता है. उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसा सोचते हैं उनके लिए मैं सॉरी फील करता हूं.



बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने हैं




सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि ट्रॉफी जीतने के बाद वाकई बहुत स्पेशल फील हो रहा है. पछतावे के लिए मैं वास्तव में नहीं जानता. अगर आपने सीजन 13 फॉलो किया होगा, तो मालूम पड़ेगा कि मेरे लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था. लेकिन मैं शो जीतने में कामयाब लेकिन ऐसे उठने वाले हर सवाल का जवाब नहीं दिया जा सकता है.



 




View this post on Instagram




 

The trophy has come home!


A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on






बिग बॉस का 13वें सीजन जीतने के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को लगातार फैंस और सेलेब्स से बधाइयां मिल रही हैं. वहीं, आसिम रियाज को हारने के बावजूद जनता का खासा प्यार मिलता दिखाई दे रहा है. आसिम ने अपने खेलने के तरीके से कई फैंस कमाए हैं. अब ये फैंस उनके इतने बड़े प्रशंसक हो चले हैं कि वो आसिम की हार को भी स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं और शो को फिक्स्ड बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें: BIGG BOSS जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज के लिए कही ये बड़ी बात
First published: February 16, 2020, 3:44 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading