लाइव टीवी

Bigg Boss 13 Finale: ये पांच कारण सिद्धार्थ शुक्ला को बना सकते हैं शो का WINNER

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 9:58 AM IST
Bigg Boss 13 Finale: ये पांच कारण सिद्धार्थ शुक्ला को बना सकते हैं शो का WINNER
सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरे.

टीवी शो लव यूं जिंदगी, बालिका वधु, दिल से दिल तक, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी और फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां से सिद्धार्थ शुक्ला को खूब ख्याति मिली. टीवी या फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं क्रिकेट जगत में भी सिद्धार्थ को काफी लोग पसंद करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 9:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई: चार महीनों का लंबा सफर तय करने के बाद 'बिग बॉस सीजन 13' (Bigg Boss 13) का आज (15 फरवरी) आखिरी दिन है. बिग बॉस (Bigg Boss) के फिनाले में अब चंद घंटे ही बचे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक के बाद एक ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जो लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा रही हैं. 29 सिंतबर 2019 से शुरू हुआ बिग बॉस 13 का ये सफर आज खत्म हो जाएगा. टीवी की दुनिया के 'हैंडसम हंक' कहे जाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस रिएलिटी शो में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरे. बिग बॉस के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक सिद्धार्थ आज बिग बॉस के सबसे पंसदीदा कंटेस्टेंट हैं. यहीं कारण है कि सिद्धार्थ के फैन्स ने कई बार ट्विटर पर उन्हें अगल-अलग हैशटैग के साथ ट्रेंड कराया. आइए आज आपको बताते हैं, वो कौन से कारण हैं, जो सिद्धार्थ शुक्ला को शो का विनर (Winner) बना सकते हैं.



स्टाइल का बादशाह
बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की एंट्री जिस स्टाइल के साथ हुई थी. उससे उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना दिया. बिग बॉस में यूं तो उन्होंने अपना ज्यादातर समय शॉर्ट्स में बिताया, लेकिन जब भी उन्हें वीकेंड के एपिसोड्स या टास्क में देखा गया. उन्होंने अपने स्टाइल से फैन्स को पागल कर लिया.

लड़कियों का क्रश
सिद्धार्थ शुक्ला लड़कियों का क्रश हैं. 'हैंडसम हंक' कहे जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला की फीमेल फैन्स फोलोइंग बहुत है. सिद्धार्थ के लिए भी उनके फैंस और फैन क्लब पूरे जोरों से समर्थन जुटा रहे हैं. ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में कई हैशटैग चल रहे हैं.

Bigg boss 13, Bigg boss, Twitter, Sidharth Shukla, Entertainer, Shehnaz Gill, Paras Chhabra, Mahira Sharma, Vishal Aditya Singh, Madhurima Tuli, ट्विटर, सिद्धार्थ शुक्ला, एंटरटेनर, शहनाज गिल, पारस छाबरा, माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुलीपॉपुलर सेलिब्रिटी
सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के उन कंटेस्टेंट्स में से एक रहे जो सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी में जाने जाते हैं. टीवी सीरियल, रिएलिटी शो और फिर फिल्म में अपने काम का जौहर दिखाने के बाद वो काफी दिलों में राज कर चुके हैं. टीवी शो लव यूं जिंदगी, बालिका वधु, दिल से दिल तक, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी और फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां से उनको ख्याति मिली. टीवी या फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं 10 फरवरी को सिद्धार्थ के फैंस को उस वक्त सुखद आश्चर्य हुआ, जब क्रिकेटर मनोज तिवारी ने उनके समर्थन में ट्वीट किया था. मनोज ने लिखा- इस साल बिग बॉस ट्रॉफी जीतने के लिए उन्हें सपोर्ट कर रहा हूं. ढेर सारी शुभकामनाएं.

फ्लटिंग में माहिर
फ्लर्टिंग की कला में यूं तो महिलाएं को माहिर माना जाता है, लेकिन शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इस रंग से लोगों के दिलों में राज किया. शो में आने के बाद उन्हें देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) के साथ फ्लर्टिंग करते देखा. फिर माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, मधुरिमा और शो के आखिरी दिनों में रश्मि के साथ भी उन्हें हस्ते मुस्कुराते फ्लटिंग करते देखा गया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.



दोस्तों का दोस्त, दुश्मनों का दुश्मन
सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में टास्‍क से इतर शहनाज गिल के साथ अपनी दोस्‍ती, आसिम रियाज के साथ अपनी दोस्‍ती और फिर दुश्‍मनी के लिए खासे मशहूर हुए हैं. सिद्धार्थ ने अपनी बिग बॉस की जर्नी में लोगों को ये बता दिया कि वो दोस्तों के दोस्त हैं और दुश्मनों के दुश्मन. आसिम के साथ पहले कुछ हफ्तों में उनकी भाई से बढ़कर वाली दोस्ती देखी गई. लेकिन फिर दोनों के बीच में कुछ मतभेद हुए, जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाई झगड़े होते रहे, जो आखिरी हफ्तों तक हमें देखने को मिला. घर में पारस के साथ दोस्ती का जो हाथ सिद्धार्थ ने बढ़ाया वो भी दर्शकों को बहुत पसंद आया.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: फिनाले के प्रोमो वीडियो में खुला राज, सना नहीं टॉप 2 में पहुंचेगे ये कंटेस्टेंट!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 9:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर