सिद्धार्थ शुक्ला ने बांधे आसिम रियाज की तारीफों के पुल, दे डाली इस बात की बधाई

सिद्धार्थ शुक्ला ने बांधे आसिम रियाज की तारीफों के पुल, दे डाली इस बात की बधाई
आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला (Photo Credit- realsidharthshukla/asimriaz77.official/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बताया है कि वो आसिम रियाज (Asim Riaz) के काफी इंप्रेस हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 2:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बन कर कई सेलेब्रिटीज ने जबरदस्त शोहरत हासिल की है. वहीं इस शो का पिछला सीजन जबरदस्त हिट रहा था, इसी के साथ ही शो पर बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे सेलेब्स को भी खूब फायदा हुआ, उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त बढ़ी. वहीं इस सीजन में दो कंटेस्टेंट जबरदस्त ट्रेंडिंग रहे, हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की. इन दोनों की दोस्ती और फिर दुश्मनी शो पर सबसे बर्निंग कंटेंट रही. वहीं शो के आखिर तक भी इन दोनों की दुश्मनी बरकरार रही. इसके बाद तो सभी ने मान लिया कि आसिम और सिद्धार्थ अब कभी दोस्त नहीं बन सकते लेकिन अब लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया है.

दरअसल, हाल ही में अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. उन्होंने आसिम की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा- 'मैं आसिम रियाज से काफी इंप्रेस हूं, उन्होंने भारत के 50 मोस्ट डिजायरेबल मेन की लिस्ट में 17वें नंबर पर खाता खोला है. बधाई, सभी को Happy #GaneshChaturthi'. इस पोस्ट में उन्होंने आसिम के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट को टैग भी किया है. यहां देखें सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट-


सिद्धार्थ की इस तारीफ पर अभी तक आसिम का तो कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन इस ट्वीट पर जवाब देते हुए विंदु दारा सिंह ने लिखा- 'सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज- 15 और 17'. इस ट्वीट से उन्होंने ये बता दिया कि भारत के 50 मोस्ट डिजायरेबल मेन की लिस्ट में अगर आसिम 17वें नंबर पर हैं तो सिद्धार्थ शुक्ला 15वें नंबर पर है. सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई सिद्धार्थ और आसिम की दोस्ती के दिनों को याद करता हुआ दिख रहा है.



बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज को लेकर भी खूब चर्चे हैं. इसी के चलते पहले दोनों ने म्यूजिक वीडियो बनाया वहीं इसके बाद अब इस जोड़ी ने साथ में एक एड शूट भी किया है. इसके अलावा सिद्धार्थ और शहनाज समय-समय पर फैंस की डिमांड के चलते लाइव करते भी दिखाई दे जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज