लाइव टीवी

फैंस का बेशुमार प्‍यार देख इमोशनल हुए स‍िद्धार्थ शुक्‍ला, इंस्‍टाग्राम पर शेयर की फोटो

News18Hindi
Updated: March 19, 2020, 4:35 PM IST
फैंस का बेशुमार प्‍यार देख इमोशनल हुए स‍िद्धार्थ शुक्‍ला, इंस्‍टाग्राम पर शेयर की फोटो
सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सिद्धार्थ ने फैन्स का शुक्रिया कहा है.

बिग बॉस में लोगों का दिल जीतने के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जल्द ही शहनाज गिल के साथ फिर रोमांस करते नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 4:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई- बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. बिग बॉस में जीतने के बाद भी उनके सपोर्ट्स उन्हें दिल और जान से चाह रहे हैं. बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के सभी रूप दर्शकों ने देखें. उनके गुस्से को, उनके प्यार को और उनकी केयरिंग नेचर को लोगों ने काफी पसंद किया. बिग बॉस जीतने के बाद उनके ऊपर ये आरोप लगाए गए कि शो बायस्ड था, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें मिल रहा प्यार उन लोगों के लिए करारा जवाब है, जिन्होंने शो को बायस्ड बताया.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को सोशल मीडिया पर बेपनह प्यार मिल रहा है. हाल ही में फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने एक फोटो शेयर कर अपने फैन्स को शुक्रिया कहा है. इस तस्वीर में उन्होंने फैंस के भेजे गए गिफ्ट्स को अपने बेड पर सजाया है. इन गिफ्ट्स में फ्रेम, मग, गुडीज, टी-शर्ट्स शामिल हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा है, बेशुमार प्यार के लिए शुक्रिया. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो आपकी दुआएं ही मेरे लिए काफी हैं. आप सभी की इन कोशिशों का आभारी हूं.

 








 




View this post on Instagram




 

Thank you for all the love but honestly your wishes are more than enough humbled by all the efforts put in .. #SidHearts ❤️


A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on






 

सिद्धार्थ के फैन्स ने इन गिफ्ट्स में फोटो फ्रेम भेजा है, जिसमें बिग बॉस की यादें हैं, एक फ्रेम मेंट्रॉफी जीतने के बाद सोशल मीडिया पर वारयल हुई मां के साथ की तस्वीर. एक टीशर्ट है, जिसमें सिद्धार्थ का हिट डायलॉग- अकेला हूं अकेला खुश हूं... लिखा हुआ है. इसके साथ ही मग, गुडीज, फोटो फ्रेम, लेटर आदि कई चीजें शामिल हैं.

ये पहली बार नहीं है जब सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैन्स के लिए शुक्रिया कहा हो. इससे पहले भी वो अपने फैन्स को धन्यवाद कह चुके हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद से ये फैन्स की ये मांग थी कि वो शहनाज गिल के साथ दोबारा किसी शो में साथ नजर आए. फैन्स की दिल रखते हुए दोनों एक म्यूजिक वीडियो  में साथ नजर आने वाले है.  इसके साथ ही वो जल्द ही विकास गुप्ता के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- कौन है ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, जिसने सोशल मीडिया पर मचा रखा है धमाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 4:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading