Home /News /entertainment /

सिद्धार्थ शुक्ला के फैमिली स्टेटमेंट के पीछे हैं विशाल कोटियन, जा रहे हैं उनकी मर्जी के खिलाफ!

सिद्धार्थ शुक्ला के फैमिली स्टेटमेंट के पीछे हैं विशाल कोटियन, जा रहे हैं उनकी मर्जी के खिलाफ!

सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली ने जारी किया है सहमति लेने वाला बयान. (फोटो साभार:realsidharthshukla/vishaalkotian/Instagram )

सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली ने जारी किया है सहमति लेने वाला बयान. (फोटो साभार:realsidharthshukla/vishaalkotian/Instagram )

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद उनके कुछ अधूरे प्रोजेक्ट को रिलीज किया गया, जिनमें से एक की गोवा में शूटिंग हुई थी और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने आवाज दी थी. इसी बीच सिद्धार्थ की फैमिली ने मंगलवार शाम एक स्टेटमेंट जारी कर सभी से अनुरोध किया है कि अगर वह किसी भी प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ के नाम का इस्तेमाल करें तो इसके लिए पहले उनसे संपर्क करें. अब बयान जारी करने के पीछे की वजह सामने आ गई है.

अधिक पढ़ें ...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के पिछले साल हुए अचानक निधन ने फैंस और फैमिली को झकझोर कर रख दिया है. इस सदमें से अभी भी सब उबर नहीं पाए हैं. टेलीविजन इंडस्ट्री के इस मशहूर एक्टर अपने करियर के पीक पर थे तभी दुनिया को अलविदा कह गए. टीमी के फेमस शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का विनर बनने के बाद तो उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ था. ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल’ के सीजन 3 (Broken But Beautiful Season 3) में अपनी शानदार एक्टिंग से सबको अपना मुरीद बना लिया था. सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके कुछ अधूरे प्रोजेक्ट को रिलीज किया गया, जिनमें से एक की गोवा में शूटिंग हुई थी और श्रेया घोषाल ने आवाज दी थी.  इसी बीच सिद्धार्थ की फैमिली ने मंगलवार शाम एक स्टेटमेंट जारी कर सभी से अनुरोध किया है कि अगर वह किसी भी प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ के नाम का इस्तेमाल करें तो इसके लिए पहले उनसे संपर्क करें. अब बयान जारी करने के पीछे की वजह सामने आ गई है.

सिद्धार्थ शुक्ला के फैमिली स्टेटमेंट के पीछे हैं विशाल कोटियन
दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली ने फैमिली की सहमति का सम्मान करने के लिए जो स्टेटमेंट जारी किया था, उसके पीछे की वजह का असली खुलासा हो गया है. बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियन सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली की मर्जी के खिलाफ एक गाना रिलीज करने जा रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला भी नहीं चाहते थे कि गाना रिलीज हो
टाइम्स की खबर के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने इस गाने को ‘बिग बॉस 13’  से तीन साल पहले शूट किया था. विशाल कोटियन ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि वह सॉन्ग अधूरा रह गया था. इसके पीछे वजह ये थी कि सिद्धार्थ इससे खुश नहीं थे और इसे रिलीज भी नहीं करना चाहते थे. वहीं फैमिली भी नहीं चाहती कि गाना रिलीज हो क्योंकि सिद्धार्थ नहीं चाहते थे. लेकिन खबर मिली है कि न तो विशाल और ना ही म्यूजिक लेबल ने फैमिली से परमिशन ली. फैमिली नहीं चाहती कि सिद्धार्थ की इच्छा के खिलाफ गीत आउट हो.

ये भी पढ़िए-दो चोटी वाली इस बच्ची को पहचानों तो जाने, आज बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में हैं शुमार

अब देखना है कि सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली के इस स्टेटमेंट के बाद विशाल कोटियन और मेकर्स क्या कदम उठाते हैं.

Tags: Bigg Boss 13, Bigg Boss 15, Sidharth Shukla

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर