Home /News /entertainment /

देवोलीना भट्टाचार्जी ने ऐसा क्या कहा कि भड़क गए सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस, 'गोपी बहू' को देनी पड़ी सफाई

देवोलीना भट्टाचार्जी ने ऐसा क्या कहा कि भड़क गए सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस, 'गोपी बहू' को देनी पड़ी सफाई

एक ट्वीट के कारण सिद्धार्थ के फैंस देवोलीना से नाराज हो गए (फाइल फोटो)

एक ट्वीट के कारण सिद्धार्थ के फैंस देवोलीना से नाराज हो गए (फाइल फोटो)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) पर एक कॉमेंट की वजह से देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, उनका ये एक कॉमेंट सिद्धार्थ के फैंस को पसंद नहीं आया और वो नाराज हो गए, जिसके बाद देवोलीना को अपनी बात क्लियर करने के लिए ट्वीट करना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

    एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा थीं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका बेबाक अंदाज हर किसी को पसंद आता है. बिग बॉस में भी वो हमेशा अपनी बातों को मजबूती के साथ रखती थीं. रश्मि देसाई से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक से उनकी दोस्ती थी. लेकिन, अब बिग बॉस 15 पर एक कॉमेंट की वजह से वो चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, उनका ये कॉमेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस को पसंद नहीं आया और वो नाराज हो गए, जिसके बाद देवोलीना को अपनी बात क्लियर करने के लिए ट्वीट करना पड़ा.

    आपको बता दें कि बिग बॉस 15 में जय भानुशाली और प्रतीक के बीच फाइट हुई, जिसके बाद बिग बॉस के घर में तोड़ फोड़ तक हो गई. प्रतीक की वजह से पूरा घर भी नॉमिनेट हो गया. इस पर कॉमेंट करते हुए देवोलीना ने एक पोस्ट का रिप्लाई किया था.

    देवोलीना ने बिग बॉस 13 का जिक्र करते हुए लिखा- ‘मैं ये नहीं कह रही हूं कि प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाना अच्छी बात है. लेकिन वो एक्शन का रिएक्शन था और मुझे याद है कि ऐसा ही हमारे सीजन में भी हुआ था. मां-बाप के गाली पे ही प्रॉपर्टी डैमेज हुई थी और वो इंसान टॉप 2 में भी था और आज वो देश की युवा धड़कन है.’

    देवोलीना बिग बॉस 13 को लेकर ये ट्वीट किया था. (फोटो साभार: @Devoleena_23)

    इसके बाद कई यूजर्स ये कमेंट करने लगे कि देवोलीना सिद्धार्थ शुक्ला पर कमेंट कर रही हैं जो अब इस दुनिया में नहीं रहे. एक फैन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘क्या वो सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात कर रही हैं. देवो तुम्हें शर्म आनी चाहिए’.

    देवोलीना ने एक ट्वीट का रिप्लाई कर अपना स्टैंड क्लियर किया. (फोटो साभार: @Devoleena_23)

    इस पर देवोलीना को आखिरकार सामने आना पड़ा अपना स्टैंड उन्होंने क्लियर किया. उन्होंने कहा, ‘तुम कौन से स्कूल से निकले हो? मीडिया के नाम पर क्या अपमान है. कल का स्टेटमेंट जय का कॉपी पेस्ट है’. आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला विनर थे और रनर अप आसिम रयाज बने थे. दोनों के बीच की लड़ाई शो में काफी सुर्खियों में रहती थी.

    Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर