Home /News /entertainment /

sidharth shukla fans upset with jeena zaroori hai song release without his family consent say stop using pr

सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली की सहमति के बिना म्यूजिक वीडियो रिलीज करने पर भड़के फैंस

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस हुए नाराज. (फोटो साभार: realsidharthshukla/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस हुए नाराज. (फोटो साभार: realsidharthshukla/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के चाहने वाले ने ट्वीट किया, ‘इस म्यूजिक वीडियो में शामिल हर इंसान को शर्म आनी चाहिए. आपके पास दूसरे और प्रोजेक्ट करने के लिए टाइम था, लेकिन आपने ये रास्ता चुना क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला का नाम नहीं यूज करोगे तो फुटेज कैसे मिलेगा. है ना? सिद्धार्थ शुक्ला को इस्तेमाल करना बंद करो’.

अधिक पढ़ें ...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले ही दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी बड़ी संख्या में हैं. सिद्धार्थ के कुछ प्रोजेक्ट्स अधूरे रह गए थे, जिसमें से एक गाना ‘जीना जरूरी है’. इस गाने में सिद्धार्थ के साथ ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट विशाल कोटियन (Vishal Kotian) और एक्ट्रेस दीपिका त्रिपाठी ने काम किया है. इस गाने को बिना सिद्धार्थ की फैमिली के सहमति के प्रोड्यूसर ने रिलीज कर दिया और मेकर्स पॉपुलैरिटी के लिए एक्टर के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस पर फैंस भड़क गए हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन ने फैमिली के ऑफिशियल स्टेटमेंट की कॉपी को शेयर कर लिखा है ‘इसमें साफ-साफ लिखा है और इस गाने को लेकर स्पेशल रिक्वेस्ट की गई है.. सिद्धार्थ शुक्ला की पसंद को उनकी प्यारी फैमिली और क्लोज लोगों से बेहतर कौन जानता है.. फिर भी अगर आप उनके खिलाफ जा रहे हैं तो मैं आपके खिलाफ हूं.. सिद्धार्थ के पसंद की रिस्पेक्ट करो…. सिद्धार्थ शुक्ला को इस्तेमाल करना बंद करो’.



वहीं, दूसरे ने लिखा ‘इस म्यूजिक वीडियो में शामिल हर इंसान को शर्म आनी चाहिए. आपके पास दूसरे और प्रोजेक्ट करने के लिए टाइम था लेकिन आपने ये रास्ता चुना क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला का नाम नहीं यूज करोगे तो फुटेज कैसे मिलेगा. है ना ? सिद्धार्थ शुक्ला को इस्तेमाल करना बंद करो’.

(साभार: Twitter)

(साभार: Twitter)

एक ने तो लिखा कि ‘कम से कम उस मां के बारे में सोचो जिसने अपना बेटा खोया है…हम कम से कम उस मां के इमोशन की रिस्पेक्ट कर सकते हैं’.

(साभार: Twitter)

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी म्यूजिक वीडियो
पिछले साल सितंबर में निधन से पहले इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला ने आखिरी बार काम किया था. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में विशाल कोटियन ने इसकी जानकारी दी थी. कहा था कि ‘कोई नहीं जानता कि सिद्धार्थ का लास्ट प्रोजेक्ट मेरे साथ था. हिंदी म्यूजिक वीडियो में शादाब शाबरी ने आवाज दी है. अगर सिद्धार्थ जिंदा होता तो शायद इस गाने को हम ‘बिग बॉस 15’ पर लॉन्च करते’.

ये भी पढ़िए-सिंटा हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड में सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि, सम्मानित किए गए ये कलाकार

‘जीना जरूरी है‘
हैरानी की बात है कि इस गाने का टाइटल ‘जीना जरूरी है’ है. इस गाने को पूरा करने से पहले ही एक्टर दुनिया से रुखसत हो गए, लेकिन वह शूट से खुश नहीं थे तो मेकर्स से इसे रिलीज ना करने की गुजारिश की थी. इसे लेकर फैमिली ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया था कि सिद्धार्थ का नाम, चेहरा कहीं भी इस्तेमाल करने से पहले हमसे परमिशन ली जाए’.

Tags: Sidharth Shukla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर