Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    शहनाज गिल को RED ड्रेस में देख सिद्धार्थ शुक्ला हुए फिदा, हटा नहीं सके नजरें

    सिद्धार्थ शुक्ला
    सिद्धार्थ शुक्ला

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पंजाब के कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी का नया म्यूजिक वीडियो, देसी म्यूजिक वीडियो पर रिलीज होने वाला है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 2:31 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में यूं तो कई जोड़ियां बनीं, लेकिन एक जोड़ी ऐसी है, जिसको लोग आज भी बेहद मिस करते हैं और उन्हें साथ देखना चाहते हैं. बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पंजाब के कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक बार फिर से साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखने वाले हैं. दोनों (सिडनाज) सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और अंशुल गर्ग (Anshul Garg) के नए म्यूजिक वीडियो (New Music Video) में नजर आने वाले हैं. इन सब के बीच सिद्धार्थ की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें सना यानी शहनाज को रेड ड्रेस में देखकर सिद्धार्थ ऐसे फिदा हो गए कि अपनी नजरों से शहनाज से इधर-उधर नहीं कर सके.

    दरअसल, जो तस्वीर वायरल हो रही है वह एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में सिद्धार्थ टकटकी लगाकर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. तस्वीर को सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. इसमें सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और अंशुल गर्ग (Anshul Garg) भी  साथ दिखाई दे रहे हैं.
    सिद्धार्थ के इस पोस्ट पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. टोनी कक्कड़ ने भी अपने इस प्रोजेक्ट के बार में जानकारी दी है.

    देसी म्यूजिक वीडियो पर ये नया गाना रिलीज होने वाला है. गाने के नाम और रिलीज डेट पर फिलहाल पर्दा ही डला है. कयास लगाए जा रहे हैं कि ये वहीं गाना है, जिसके लिए शहनाज और सिद्धार्थ हाल ही में पंजाब गए थे. शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने बैलगाड़ी हांकते और सरसों के खेतों में पोज देते अपनी फोटोज शेयर की थीं. इन तस्वीरों की वजह से गाने को लेकर भी काफी बज बन गया है.



    आपको बता दें कि खबरें है कि दोनों अपने इस म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर पहुंचने वाले हैं, हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज