सिद्धार्थ शुक्ला ने बोर्ड एग्जाम के लिए स्टूडेंट्स को किया विश, ट्वीट कर टीचर से की स्पेशल गुजारिश

सिद्धार्थ शुक्ला (Instagram @SidharthShukla/ViralBhayani)

सिद्धार्थ शुक्ला (Instagram @SidharthShukla/ViralBhayani)

बिग बॉस विनर (Bigg Boss 13 Winner) सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसा ही पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 8:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इसी के साथ वो इस प्लेटफार्म का यूज सोशल मुद्दों पर बात करने के लिए भी करते रहते हैं. बिग बॉस विनर (Bigg Boss 13 Winner) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसा ही पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. आने वाले बोर्ड एग्जाम के लिए एक्टर ने स्टूडेंट्स को अपनी बेस्ट विशेज तो दी ही साथ ही टीचर से भी सिफारिश लगा दी है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि आने वाले एग्जाम्स, प्रोजेक्ट और इंटरव्यू के लिए आप सभी को मेरी शुभकामनाएं. अच्छा करके आइए और हम सब को प्राउड फील करने का मौका दीजिए. इतना ही नहीं ट्विटर पर ही एक टीचर ने जब एक्टर से कहा कि हमें भी विश कर दीजिए क्योंकि हम टीचर्स ही वो प्रोजेक्ट, पेपर्स चेक करेंगे और इंटरव्यू लेंगे. टीचर ने आगे लिखा कि सिद्धार्थ आप बहुत अच्छे इंसान हो और हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला, Sidharth Shukla, Sidharth Shukla Tweet, exam season, Tv Actors
एक्टर ने स्टूडेंट्स को अपनी बेस्ट विशेस तो दी ही साथ ही टीचर से भी सिफारिश लगा दी है.
(Instagram @viralbhayani)

एक्टर ने टीचर को रिप्लाई करते हुए लिखा कि कृपा करके बच्चों के प्रति थोड़ा सा इजी रहिएगा. मेरा अंदर का छात्र आज अपने पुराने दिनों को याद कर रहा है.

बता दें कि कुछ दिन पहले एक्टर ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिस पर कुछ नेटिजंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाने की कोशिश की है. सिद्धार्थ ने ट्वीट कर सवाल उठाया है कि, जब मैं स्कूल में पढ़ता था तो मेरे दिमाग में आमतौर पर एक सवाल आता था... यदि एक अकेला टीचर सभी विषयों को नहीं पढ़ा सकता है... तो आप एक स्टूडेंट से सभी विषयों को सीखने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं...?

सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट की उनके फैंस ने जमकर तारीफ की है. कुछ तो एजुकेशन सिस्टम के बारे में उनकी तार्किक सोच की तारीफ कर रहे हैं. सिद्धार्थ के इस ट्वीट को अब तक 23 हजार 600 से जयादा ट्विटर यूजर लाइक कर चुके हैं और सात हजार से अधिक फैंस ने उनके ट्वीट को रिट्वीट् किया है. कुछ फैंस ने तो कमेंट की तारीफ भी की है तो कुछ ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज