महिला सुरक्षा पर सिद्धार्थ शुक्ला बोले, 'ऐसे बनो कि अंधेरे कमरे में भी डर न लगे'

सिद्धार्थ शुक्ला (Instagram @SidharthShukla)

सिद्धार्थ शुक्ला (Instagram @SidharthShukla)

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को पसंद करने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है. सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैंस को एक मैसेज देते हुए ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने महिला सुरक्षा को लेकर जरुरी कदम उठाने की बात की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध थमने के नाम नहीं ले रहे हैं. महिला सुरक्षा को लेकर कई तरह के अभियान भी चलाए जा रहे हैं लेकिन क्या ये सब करना काफी होगा. शायद नहीं! इसी मुद्दे पर बात करते हुए टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैंस को एक मैसेज देते हुए ट्वीट पोस्ट किया है. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टीवी के जाने माने एक्टर हैं और 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर भी रह चुके हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि जो भी दुनिया में हो रहा है उसके बारे में बहुत कुछ पढ़ने और सुनने के बाद बस मैं यही कहना चाहता हूं कि खुद का चरित्र ऐसा बनाएं कि कोई भी लड़की आपके साथ अंधेरे कमरे में भी सुरक्षित महसूस करे. सिद्धार्थ के इस ट्वीट के बाद से उनके फैंस इसे री-शेयर करने में लगे हुए हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला, Sidharth Shukla, Women Safety, Tv Actor, Bigg Boss Winner, Bigg Boss 13
सिद्धार्थ के इस ट्वीट के बाद से उनके फैंस इसे री-शेयर करने में लगे हुए हैं.(Twitter @SidharthShukla)





बता दें कि कुछ दिन पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को ट्रोल करने वाले लोगों को सबक सिखाया था. सिद्धार्थ ने कुछ ट्रोल्स को जमकर जवाब दिया. ट्विटर यूजर ने कहा, ‘यही कारण है कि मैं इस आदमी का समर्थन नहीं करता हूं. वह हमेशा निगेटिव लोगों को प्रोत्साहित करते हैं.’ इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया कि, ‘किसी ने भी आपसे सपोर्ट के लिए नहीं कहा है... यहां क्यों आना है?’

फैन क्लबों के बीच फाइट के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने आगे कहा, ‘कृपया ऐसी बात न करें जैसा कि दोनों तरीकों से होता है... मुझे आश्चर्य है कि आप ऐसा क्यों करेंगे... जैसा कि आपके झगड़े की परवाह किए बिना मैं और शहनाज गिल शांत हैं. हमारे पास कोई मुद्दा नहीं है ...इसलिए आप आगे बढ़ सकते हैं और अपना मनोरंजन कर सकते हैं.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज