• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Sidharth Shukla News: सिद्धार्थ शुक्ला का ये था LAST इंस्टाग्राम पोस्ट, आखिरी बार BIGG BOSS OTT पर जीत ले गए दिल

Sidharth Shukla News: सिद्धार्थ शुक्ला का ये था LAST इंस्टाग्राम पोस्ट, आखिरी बार BIGG BOSS OTT पर जीत ले गए दिल

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में साथ पहुंचे थे. फाइल फोटो.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में साथ पहुंचे थे. फाइल फोटो.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का शव अभी मुंबई बीएमसी के कूपर अस्‍पताल में है. स‍िद्धार्थ स‍िर्फ 40 साल के थे. ऐसे में बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री के कई स‍ितारे इस खबर पर अपना शोक प्रकट कर रहे हैं. सिद्धार्थ सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव थे और अक्सर देश-दुनिया में चल रहे मामलों पर अपनी राय रखते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    कहते हैं मौत उम्र देख कर नहीं आती वो चुपचाप आती है और लोगों की आंखों को नम कर जाती है. ऐसा ही कुछ ये साबित हो गया है. बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) 40 साल की छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ बिग बॉस ओटीटी पर लोगों को अपने अंदाज में हंसा गए सिद्धार्थ के निधन की खबर पर कोई यकीन नहीं कर पा रहा हैं. सोशल मीडिया पर लोग ये दुआ कर रहे हैं कि काश ये खबर झूठी हो… लेकिन सच ये है कि होनी को कोई नहीं टाल सकता.

    एक हफ्ते से थे सोशल मीडिया से दूर
    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का शव अभी मुंबई बीएमसी के कूपर अस्‍पताल में है. स‍िद्धार्थ स‍िर्फ 40 साल के थे. ऐसे में बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री के कई स‍ितारे इस खबर पर अपना शोक प्रकट कर रहे हैं. सिद्धार्थ सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव थे और अक्सर देश-दुनिया में चल रहे मामलों पर अपनी राय रखते थे. उन्होंने आखिरी बार इंस्टाग्राम पर 24 अगस्त को अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और फ्रंटलाइन वर्कर्स को शुक्रिया अदा किया था.

    ये था आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट
    सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद! आप अपने जीवन को जोखिम में डालते हैं, अनगिनत घंटे काम करते हैं और उन रोगियों को आराम देते हैं जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते. आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं! फ्रंटलाइन में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपकी कोशिशों की सराहना करते हैं. #MumbaiDiariesOnPrime इन सुपरहीरो के लिए सफेद टोपी, नर्सिंग स्टाफ और उनके अनगिनत बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है. 25 अगस्त को ट्रेलर आउट. #TheHeroesWeOwe.’

    Sidharth Shukla, Sidharth Shukla death, BIGG BOSS OTT, Sidharth Shukla last Post, Sidharth Shukla last seen on BIGG BOSS OTT with Shehnaaz Gill

    आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी में आए नजर
    सिद्धार्थ शुक्ला यूं तो कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. लेकिन बालिका वधू के बाद उन्हें फेम बिग बॉस 13 मिला और लोगों के प्यार ने उन्हें बिग बॉस का विनर बना दिया. आखिरी बार लोगों ने सिद्धार्थ शुक्ला को दूसरे वीकेंड का वार में करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में देखा था.

    बिग बॉस ओटीटी में दिखे थे फिट
    बिग बॉस ओटीटी में सिद्धार्थ शुक्ला अपनी दोस्त शहनाज गिल के साथ शो में दिखे थे. सिद्धार्थ उस वक्त एकदम ठीक लग रहे थे. शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस ओटीटी हाउस में भी गए थे. वहां सिद्धार्थ शुक्ला ने घरवालों के साथ टास्क भी खेला. सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में भी नजर आए थे. दोनों ही शोज में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी.

    बुलंदियों पर थे सितारे
    सिद्धार्थ शुक्ला के सितारे बुलंदियों पर थे. उनके कई प्रोजेक्ट्स पाइपालइन में थे. करियर के पीक पर एक्टर का निधन हो गया. उन्हें आखिरी बार एकता कपूर की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज