• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • RIP Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी बार करण कुंद्रा के साथ हुई थी बात, एक्टर ने बताई सच्चाई

RIP Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी बार करण कुंद्रा के साथ हुई थी बात, एक्टर ने बताई सच्चाई

सिद्धार्थ शुक्ला और करण कुंद्रा अच्छे दोस्त थे. फोटो साभार-@kkundrra/Instagram

सिद्धार्थ शुक्ला और करण कुंद्रा अच्छे दोस्त थे. फोटो साभार-@kkundrra/Instagram

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' फेम करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने कल शाम दिवंगत एक्टर से बात की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे. सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है. उन्हें उनकी बहन और बहनोई द्वारा कूपर अस्पताल ले जाया गया. हालांकि अस्पताल ने बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है. सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं. पुलिस के मुताबिक, इस पूरे मामले में कोई फाउल प्ले सामने नहीं आया है. एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) से आखिरी बार बात की थी.

    ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ फेम करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने कल शाम दिवंगत एक्टर से बात की थी.

    मौत से सिद्धार्थ के साथ फोन पर बात करने वाले करण को इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है, उन्होंने लिखा- ‘चौंकाने वाला .. कल रात हम बात कर रहे थे कि आप कितना अच्छा कर रहे हैं… विश्वास नहीं कर सकता! जल्दी ही चला गया दोस्त… बहुत जल्द चला गया RIP आपको हमेशा मुस्कुराते हुए याद रखेगा .. अत्यधिक दुखी.’

    Sidharth Shukla, Sidharth Shukla death, Sidharth Shukla last call, Karan Kundra,  Sidharth Shukla last spoke with Karan Kundra, Social Media, Viral Post, सिद्धार्थ शुक्ला, करण कुंद्रा, सिद्धार्थ शुक्ला ने मौत से पहले करण कुंद्रा से की थी बात
    अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह करीब साढ़े दस बजे जुहू के आरएन कूपर अस्पताल में लाया गया था. अस्पताल के डीन डॉ शैलेश मोहिते ने कहा कि उन्हें अस्पताल ‘मृत लाया गया था’. अधिकारियों ने कहा है कि हम जल्द ही उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजेंगे. पोस्टमॉर्टम किए जाने से पहले हम उसकी मौत के कारणों पर टिप्पणी नहीं कर सकते. शरीर पर चोट के निशान या कुछ भी नहीं है.

    आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में आने के बाद उन्होंने अपनी स्टारडम का एक अलग रूप देखा था. सिद्धार्थ शुक्ला के लिए सोशल मीडिया पर जो प्यार दिखाई दिया है वो बिलकुल अलग लेवल का था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज