सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने बर्थडे पर रश्मि देसाई को किया याद, बोले- मैं 40 साल का लेकिन बुड्ढा नहीं..

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई (Photo Credit- @realsidharthshukla/@imrashamidesai/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई (Photo Credit- @realsidharthshukla/@imrashamidesai/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने बर्थडे (Birthday) के मौके पर एक मजाकिया पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने रश्मि देसाई (Rashami Desai), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), माहिरा शर्मा और विशाल आदित्य सिंह को टैग किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2020, 10:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के जाने-माने एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज अपना 40वां जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं. इस खास मौके को शहनाज गिल ने स्पेशल तरीके से मनाया, वहीं सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को फैंस और करीबियों से जमकर बधाईयां मिलीं. इसके अलावा अपने 40वें जन्मदिन के मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई (Rashami Desai), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), माहिरा शर्मा और विशाल आदित्य सिंह को याद किया. उन्होंने इन सभी का नाम लेते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. सिद्धार्थ के इस पोस्ट पर रश्मि देसाई ने प्रतिक्रिया भी दी है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और विशाल आदित्य सिंह के लिए... मैं अब ऑफिशियली 40 साल का... लेकिन अभी भी एक बुड्ढा नहीं हूं. (ये मजाक है प्लीज इसे मजाक की तरह ही लें)'. सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में ये साफ कर दिया है कि ये उनका मजाक भर ही है. यहां देखें सिद्धार्थ द्वारा शेयर किया गया ट्वीट-





सिद्धार्थ के इस ट्वीट को जहां एक तरफ फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई ने भी इस पर जवाब दिया है. रश्मि देसाई ने लिखा- 'Awwwww.... मुझे पता था कि तुम मुझे बहुत मिस करने वाले हो, इसी के साथ तुम्हारे जन्मदिन की शुभकामनाएं... Stay blessed'. वहीं रश्मि के कमेंट पर सिद्धार्थ ने उन्हें शुक्रिया कहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज