Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सिद्धार्थ शुक्ला ने लव लाइफ को लेकर खोला राज, गौहर के छूने पर बोले- घर पर मेरी एक गर्लफ्रेंड है

    सिद्धार्थ शुक्ला. (Photo Credit- @realsidharthshukla/Instagram)
    सिद्धार्थ शुक्ला. (Photo Credit- @realsidharthshukla/Instagram)

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपनी लव लाइफ (Love Life) को लेकर खुलासा किया है. गौहर खान (Gauhar Khan) के छूने पर उन्होंने खुलासा किया कि उनके घर पर एक गर्लफ्रेंड (Girlfriend) है. ये शॉकिंग खुलासा करते हुए सिद्धार्थ का वीडियो वायरल हो रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 21, 2020, 6:56 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. सेलेब्रिटी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में आए दिन कोई न कोई विवाद देखने को मिल रहा है. अब तो घर के 'तूफानी सीनियर्स' के बीच भी जंग देखने को मिल रही हैं. पहले गौहर खान (Gauhar Khan) ने सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास लगाई थी. वहीं इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर हिना खान ने चीटिंग करने का आरोप लगाया. इन सबके बीच सिद्धार्थ शुक्ला का एक खुलासा सोशल मीडिया पर जबरदस्त तहलका मचा रहा है. ये खुलासा सिद्धार्थ ने अपनी लव लाइफ (Love Life) को लेकर किया है. उन्होंने गर्लफ्रेंड (Girlfriend) होने की बात भी कबूल की है.

    दरअसल, बिग बॉस में एक टास्क के दौरान एग्रेसिव हो रहे सिद्धार्थ शुक्ला को गौहर खान हटाने की कोशिश कर रही थीं. सिद्धार्थ अपनी बात पड़ अड़े थे तो गौहर को धक्का देककर उन्हें हटाना पड़ा. वहीं गौहर के ऐसा करने पर सिद्धार्थ फौरन बोल पड़े- 'आप मुझे ऐसे क्यों छू रही हैं. आप ऐसा नहीं कर सकती हैं. घर पर मेरी एक गर्लफ्रेंड है.' वहीं इस दौरान गौहर खान काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं और सिद्धार्थ मजाक-मजाक में बड़ा खुलासा कर गए. सिद्धार्थ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. यहां देखें वीडियो-


    बता दें कि बीते सीजन में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपनी फीलिंग्स खुलकर बयान करती नजर आई थीं. हालांकि सिद्धार्थ ने इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. वहीं बाहर आने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को सिर्फ दोस्त बताते हुए नजर आए. ऐसे में लोगों के दिमाग में सिद्धार्थ की लव लाइफ को लेकर काफी सवाल हैं. वहीं अब भी भले ही सिद्धार्थ ने गर्लफ्रेंड होने की बात तो कबूली है लेकिन ये नहीं पता है कि वो सिर्फ मजाक में ही ऐसा कह गए हैं कि ये वाकई सच है. इसके साथ ही उन्होंने गर्लफ्रेंड के बारे में कोई डिटेल भी शेयर नहीं की है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज