ट्विटर पर एक्टिव हुए SidNaaz, सिद्धार्थ शुक्ला ने पहली बार शेयर की शहनाज की तस्वीर

ट्विटर पर एक्टिव हुए SidNaaz, सिद्धार्थ शुक्ला ने पहली बार शेयर की शहनाज की तस्वीर
सिडनाज के सोशल मीडिया पर काफी फैन्स हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज के साथ एक फोटो को शेयर किया है, जो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 4:04 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो गया है लेकिन SidNaaz के फैन्स सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को नहीं भुला पा रहे हैं. दोनों की इसी कमेंस्ट्री के कारण सीजन 13 हिट रहा. शहनाज हालांकि अभी पारस के साथ मिलकर अपना दूल्हा ढूंढ रही हैं लेकिन उनका दिल अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए धड़क रहा है. सिद्धार्थ और शहनाज की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. शहनाज गिल तो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब एक्टिव है. सिद्धार्थ ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर सिडनाज (SidNaaz) के फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज के साथ एक फोटो को शेयर किया है, जो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गई. सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी और शहनाज (Shehnaaz Gill) की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'बैक अगेन, #myfirstpost'.

 



 

ये पोस्ट जैसे ही शहनाज ने देखा, उन्होंने सिद्धार्थ इस पोस्ट को रीट्वीट किया और सिद्धार्थ के साथ ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की और #SidNaaz #SidNaazBrokeInternet के साथ आग वाली इमोजी बनाई है.

 



शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 में काफी पसंद किया गया था. इस जोड़ी को लोगों ने पर्दे पर खूब सराहा. इन दोनों के फैन्स ने ही इन्हें सिडनाज का नाम भी दिया. शहनाज पहले भी शो के दौरान कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं लेकिन सिद्धार्थ हैं कि उन्हें अपना सिर्फ अच्छा दोस्त बताते आए हैं.  शहनाज जो तस्वीर आज शेयर की है, उसमें भी वो सिद्धार्थ को हग करती दिखाई दे रही हैं.

आपको बता दें कि बिग बॉस में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. दोनों की जोड़ी टॉप 3 में रहीं. बिग बॉस में सिद्धार्थ और आसिम के बीच कांटे की टक्कर हुई. हालांकि, बाजी सिद्धार्थ शुक्ला ने मार ली.

ये भी पढ़ें: जल्द फिर साथ नजर आने वाले हैं सिद्धार्थ और शहनाज, इस गाने पर करेंगे रोमांस! 
First published: February 26, 2020, 3:59 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading