लाइव टीवी

Bigg Boss 13: फिनाले से पहले ये 4 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, कौन होगा आउट?

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 12:55 PM IST
Bigg Boss 13: फिनाले से पहले ये 4 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, कौन होगा आउट?
18वें हफ्ते में घर के 4 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं.

इस बार घरवालों के पास खुद को बचाने का एक अच्छा मौका था. इस मौके को पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, आसिम रियाज, रश्मि देसाई ने अच्छे से भुनाया और इस हफ्ते सुरक्षित हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 12:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का ग्रैंड फिनाले अब करीब है. खबर है कि 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले होगा. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रोमांच बढ़ता जा रहा है. बिग बॉस के घर में इस समय कुल 8 सदस्य बचे हैं. आसिम, रश्मि और विशाल के नॉमिनेशन पर चर्चा के बाद बिग बॉस ने इस बार के नॉमिनेशन (Nomination) में नया ट्विस्ट किया. घरवालों को उन्हें बचाने का मौका दिया. 8 में से 4 कंटेस्टेंट ने इस बार खुद को नॉमिनेट होने से बचा लिया और 18वें हफ्ते में घर के 4 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं.

Bigg Boss, Bigg Boss 13, Salman Khan, Siddharth Shukla
बिग बॉस के इस ट्विस्ट के बाद पूरा गेम ही पलट गया है.


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर के अंदर सभी के बीच महामुकाबला देखने को मिल रहा है. घर से बाहर होने के लिए बिग बॉस के 4 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं. इसमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आरती सिंह और विशाल आदित्य सिंह का नाम है. इन चारों नामों में से सिद्धार्थ और शहनाज बिग बॉस के घर में  स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में गिने जाते हैं. ऐसे में विशाल और आरती पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं.

बिग बॉस 13 का फिनाले नजदीक है.


इस बार घरवालों के पास खुद को बचाने का एक अच्छा मौका था. इस मौके को पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, असीम रियाज, रश्मि देसाई ने अच्छे से भुनाया और इस हफ्ते सुरक्षित हो गए. सभी घरवालों को एक डोम्ब में 17 मिनट तक बैठकर समय पर पहरा देना था. जो 4 सदस्य 17 मिनट की गिनती करने में बुरी तरह चूकेंगे वो नॉमिनेट हो जाएंगे. नॉमिनेशन डोम्ब में बैठे सदस्य को दूसरे घरवाले डिस्टर्ब कर सकते हैं. ताकि वो घरवाला डोम्ब के अंदर समय पर पहरा देने से चूके.

 




View this post on Instagram




 

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #devoleenabhattacharjee #bhartisingh #tiktokindia


A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on






इस बार बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ और शहनाज का एविक्ट होना मुश्किल है. सोशल मीडिया पर दोनों की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है. लड़ने झगड़ने के बाद एक बार फिर से शहनाज और
सिद्धार्थ की दोस्ती भी दिखाई दे रही है. ऐसे में ये कयास तेज हो गए हैं कि घर से इस बार आरती और विशाल पर बाहर जाने का खतरा बढ़ गया है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: घुटने पर बैठकर आसिम ने हिमांशी खुराना को किया प्रपोज बोले- 'मुझसे शादी करोगी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 12:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर