फैंस की भारी डिमांड पर फिर एकसाथ लौटे शहनाज गिल- सिद्धार्थ शुक्ला, पहली बार किया लाइव

फैंस की भारी डिमांड पर फिर एकसाथ लौटे शहनाज गिल- सिद्धार्थ शुक्ला, पहली बार किया लाइव
सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल का लाइव वीडियो (Photo Grab- realsidharthshukla/Instagram video)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने पहली बार एक साथ लाइव (Live) किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 7:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई. रिएलिटी शो 'बिग बॉस-13' में एक ही घर में वक्त बिताते-बिताते सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बेहद अच्छे दोस्त बन गए थे. शहनाज ने तो सिद्धार्थ से प्यार का इजहार भी कर दिया था, लेकिन सिद्धार्थ ने दोस्ती का रिश्ता कायम रखा. इन दोनों की जोड़ी इतनी मशहूर हुई कि सिडनाज की अलग फैन फॉलोइंग बन गई. वहीं जब सिद्धार्थ शो जीतकर बाहर निकले तो शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती में वो बात देखने को नहीं मिली. हालांकि फैंस की भारी डिमांड पर सिद्धार्थ और शहनाज एक बार फिर से साथ आ गए हैं. यही नहीं इन दोनों ने फैंस के लिए ही पहली बार एक साथ लाइव वीडियो (Live Video) भी शूट किया है.

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शहनाज के साथ पहली बार शूट किया गया लाइव वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सिडनाज की वही पुरानी कैमिस्ट्री दिख रही है, दोनों कभी लड़ते हैं तो कभी एक दूसरे को टीज करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के लिए शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंची हैं. वीडियो में शहनाज गिल कहती दिख रही हैं कि मैं अपनी बिग बॉस-13 की ट्रॉफी लेने आई हूं. वीडियो में शहनाज- सिद्धार्थ बिग बॉस में अपने बोले हुए डायलॉग्स एक बार फिर दोहराते हुए नजर आ रहे हैं-
View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on



इस वीडियो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा हमारा पहला लाइव एक साथ में. वहीं वीडियो शुरू करते ही सिद्धार्थ अपने नए गाने 'दिल को करार आया' के बारे में बात करते हैं और इसे मिली प्रतिक्रियाओं के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं. शहनाज- सिद्धार्थ का ये लाइव वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सिडनाज के फैंस एक बार फिर से एक्टिव हो गए हैं और इस जोड़ी की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं.



बता दें कि बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ ने विनर की ट्रॉफी जीती थी तो वहीं शहनाज को कलर्स चैनल ने एक और शो ऑफर कर दिया था. इस शो में वो स्यंवर के जरिए अपना दूल्हा ढूंढ़ती नजर आई थीं लेकिन उन्हें कोई मिला नहीं. इसके साथ ही बिग बॉस में शहनाज काफी पॉप्युलर रहीं लेकिन इसके बार कलर्स का उनका शो कुछ खास कमाल नहीं कर सका. अब फैंस को इंतजार है कि सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे के साथ एक बार फिर से स्क्रीन पर कब नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading