होम /न्यूज /मनोरंजन /Sidharth Shukla Death: शहनाज गिल के साथ आखिरी बार 'Dance Deewane 3' में नजर आए थे सिद्धार्थ शुक्ला, की थी खूब मस्ती

Sidharth Shukla Death: शहनाज गिल के साथ आखिरी बार 'Dance Deewane 3' में नजर आए थे सिद्धार्थ शुक्ला, की थी खूब मस्ती

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल आखिरी बार 'डांस दीवाने 3' और 'बिग बॉस ओटीटी 'पर नजर आए थे. 
(फोटो साभारः Instagram @mohulboni)

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल आखिरी बार 'डांस दीवाने 3' और 'बिग बॉस ओटीटी 'पर नजर आए थे. (फोटो साभारः Instagram @mohulboni)

सिद्धार्थ शुक्ला अपनी करीबी दोस्त शहनाज गिल के साथ 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) में आखिरी बार नजर आए थे. दोनों का ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    बिग बॉस 13 के विनर और एक रियलिटी स्टार के रूप में सफलता हासिल करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) का आज निधन हो गया. वह आखिरी बार कुछ रियलिटी शोज में पर्दे पर दिखाई दिए थे. वह ‘डांस दीवाने 3’ में और शहनाज गिल के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी’ के ‘संडे का वार’ एपिसोड आए थे. जब से वे शो में एक साथ दिखाई दिए हैं, तब से इस जोड़ी की केमिस्ट्री चर्चा हो रही थी. फैंस शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को हमेशा उन्हें एक साथ स्क्रीन पर देखने के मौके का इंतजार करते हैं.

    ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के ‘लव स्पेशल’ एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल टीवी स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरते नजर आए थे. शहनाज ने शो के एक कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक डांस भी किया था. दोनों ने फिल्म ‘रेस’ के ‘पहली नजर में’ गाने पर डांस किया था. एंटरटेनमेंट क्वीन के साथ डांस करते हुए, पीयूष गुरभेले ने सिद्धार्थ को चिढ़ाया भी था, जिससे उन्हें जलन हो रही थी.

    इसमें कोई दो राय नहीं है कि सिद्धार्थ और शहनाज (Sidnaaz Jodi) जब भी साथ होते हैं, तो हमेशा इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें और वीडियो तुरंत वायरल हो जाती हैं. कहा जाता है कि दोनों के बीच गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का रिलेशनशिप था, दोनो एक-दूसरे को डेट करते थे. लेकिन दोनों एक्टर्स ने हमेशा रिलेशनशिप वाली खबरों को खारिज किया है.

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी दिखाई दी थी. करण जौहर ने दोनों के साथ खूब मस्ती भी की थी. शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज में दिखाई दे रही थीं, सिद्धार्थ हमेशा की तरह हैंडसम और बेबाक नजर आ रहे थे. सिद्धार्थ शुक्ला ने घर में एंट्री करने पर कहा था, “ठीक है, बिग बॉस मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है, इसने मुझे मेरी पहचान वापस दी है और दर्शकों को इस शो के माध्यम से असली सिद्धार्थ का पता चला.”

    सिद्धार्थ ने आगे कहा था,”मेरी बिग बॉस की जर्नी शहनाज और उन सभी लोगों के बिना पूरी नहीं होती, जिन्होंने पूरे दिल से मेरा सपोर्ट किया है. आज एक बार फिर मैं अपनी बेस्ट फ्रेंड शहनाज के साथ बिग बॉस ओटीटी हाउस में एंट्री कर रहा हूं. मैं एक बार फिर से घर का अनुभव करने और घरवालों के साथ बातचीत करने और करण जौहर से संडे का वार के दौरान मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.”

    Tags: Bigg Boss OTT, Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें