• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फैंस की भारी डिमांड पर साथ दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी? साथ निभाना साथिया का जबरदस्त कमबैक

फैंस की भारी डिमांड पर साथ दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी? साथ निभाना साथिया का जबरदस्त कमबैक

सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी (Photo Credit- @realsidharthshukla/@devoleena/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी (Photo Credit- @realsidharthshukla/@devoleena/Instagram)

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के शो 'साथ निभाना साथिया' के सीजन 2 (Saath Nibhaana Saathiya 2) को लेकर काफी चर्चाएं चल रही थीं. वहीं अब इसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम भी आ रहा है और उनके रोल के बारे में भी जानकारी दी जा रही है.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी के विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 13 में आपने कई कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार-मोहब्बत, दोस्ती-दुश्मनी, लड़ाई-झगड़े देखे होंगे, लेकिन इस सीजन में जो सबसे अलग केमिस्ट्री थी वो थी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की. इस शो पर इन दोनों की खट्टी-मीठी बातचीत ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. देवोलीना और सिद्धार्थ एक-दूसरे से कई बार फ्लर्ट भी करते दिखाई दिए, इन्हीं सब कारणों से ये जोड़ी दर्शकों के दिलों में अलग छाप छोड़ गई. वहीं कई लोग देवोलीना और सिद्धार्थ को किसी शो पर फिर से देखना चाहते थे, तो अब लगता है कि उनकी ये इच्छा पूरी हो सकती है.

    दरअसल, बीते काफी दिनों से देवोलीना भट्टाचार्जी का एक मशहूर टीवी शो जबरदस्त सुर्खियों में है. वहीं इस शो के सीजन 2 को लेकर भी बात चल रही है. हम बात कर रहे हैं, 'साथ निभाना साथिया 2' के बारे में. इस शो का एक वीडियो 'रसोड़े में कौन था' ऐसा मशहूर हुआ कि मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन की तैयारियां शुरू कर दीं. बताया ये भी गया कि इस शो पर पुरानी कास्ट देखने को मिलेगी. वहीं अब स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि 'साथ निभाना साथिया-2' में मेल लीड रोल के लिए सिद्धार्थ शुक्ला पहली पसंद हैं.

    वहीं अगर ऐसा हुआ तो देवोलीना और सिद्धार्थ एक साथ फिर से स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि ये शो दिवाली से पहले लॉन्च हो सकता है. इस शो के सबसे मशहूर किरदारों में कोकिलाबेन, गोपी बहू और राशि शामिल हैं.

    बता दें कि 'साथ निभाना साथिया' स्टारप्लस पर दस साल पहले रिलीज हुआ था. साल सालों तक चला ये शो जुलाई 2017 में खत्म हुआ था. इस शो को लेकर चर्चाएं तब शुरू हुईं जब इसके एक क्लिप को म्यूजिक प्रोड्यूसर Yashraj Mukhate ने एक बेहद फनी मीम में बदल लिया. उन्होंने कोकिलाबेन के डायलॉग में म्यूजिक और स्पेशल इफेक्ट डालकर इसे मीम मैटेरियल बना दिया. तब से ये सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन