• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'सिडनाज' एहसास बनकर फैंस के दिलों में हैं जिंदा! मिला 'Most loved Jodi' का अवॉर्ड

'सिडनाज' एहसास बनकर फैंस के दिलों में हैं जिंदा! मिला 'Most loved Jodi' का अवॉर्ड

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई हैं. (फोटो साभारः Instagram/shehnaazgill)

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई हैं. (फोटो साभारः Instagram/shehnaazgill)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल की जोड़ी को अभी भी लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. सिडनाज (Sidnaaz) को 'मोस्ट लव्ड जोड़ी अवॉर्ड' (Most loved Jodi Award) से नवाजा गया है. शहनाज का प्यार भले अधूरा रह गया हो, पर सिद्धार्थ के साथ उनकी जोड़ी अमर हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबईः सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले आज लोगों के बीच मौजूद नहीं हैं, पर वे अपने फैंस, दोस्तों और करीबियों की यादों और एहसासों में जिंदा हैं. वे प्यार, दोस्ती और मोहब्बत का एहसास बनकर अपने चाहने वालों के दिलों में बस गए हैं. लोगों ने सिद्धार्थ और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को बेइंतहा प्यार दिया है और देते रहेंगे. सिडनाज को लोगों ने इतना प्यार दिया कि वह सबसे पॉपुलर जोड़ी में से एक बन गई है.

    सिद्धार्थ के जाने से शहनाज लगभग टूट गई हैं. अब सिद्धार्थ की यादें और उनके प्यार का एहसास ही उनके साथ है. यह जोड़ी अमर हो गई है. इस जोड़ी को हाल में ‘मोस्ट लव्ड जोड़ी अवॉर्ड’ (Most loved Jodi Award) से नवाजा गया है. शहनाज का प्यार भले अधूरा रह गया हो, पर सिद्धार्थ के साथ उनकी जोड़ी अमर है.

    सिडनाज पहली बार ‘बिग बॉस 13’ में साथ नजर आए थे. (फोटो साभारः Twitter@Ohudeadppl)

    सोशल मीडिया पर जैसे ही इस अवॉर्ड का ऐलान हुआ, सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस खुशी से झूम उठे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को यह अवॉर्ड ‘द क्लेफ म्यूजिक अवॉर्ड’ (The Clef Music Awards) की ओर से मिला है. नेटिजेंस ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है और एक बार फिर अपने चहेते स्टार और जोड़ी को याद किया है.

    ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा 119 पोर्न फिल्मों को 8.84 करोड़ में बेचने की बना रहे थे योजना, जानें उनका पूरा बिजनेस प्लान!

    यह जोड़ी ‘बिग बॉस 13’ में पहली बार साथ नजर आई थी. इसने अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री से हर किसी का दिल जीत लिया था. दूसरी ओर, शहनाज इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं. शहनाज के चाहने वाले और साथी उनकी काफी फिक्र कर रहे हैं. वे किसी न किसी तरीके से शहनाज का हौंसला बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज