B'day Special: 32 साल के हुए एक्टर-सिंगर सुयश राय, 8 साल बड़ी किश्वर मर्चेंट से हुआ प्यार

सुयश राय (Instagram @SuyyashRai)

सुयश राय (Instagram @SuyyashRai)

'प्यार की एक कहानी', 'कैसा ये इश्क है' और 'क्या हुआ तेरा वादा' जैसे टीवी शो (Tv Show) में काम कर चुके सुयश राय (Suyyash Rai) आज अपना 32वां जन्मदिन (Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 6:11 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी एक्टर और सिंगर सुयश राय (Suyyash Rai) सोशल मीडिया पर काफी मशहूर सेलिब्रिटी हैं. 'प्यार की एक कहानी', 'कैसा ये इश्क है' और 'क्या हुआ तेरा वादा' जैसे टीवी शो (Tv Show) में काम कर चुके सुयश आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आठ साल बड़ी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) से सुयश राय ने शादी की है और दोनों जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं.

छह साल तक डेट करने के बाद टीवी कपल सुयश राय और किश्वर मर्चेंट ने 2016 में शादी कर ली थी. दोनों की मुलाकात स्टारवन के शो 'प्यार की एक कहानी' के सेट पर हुई थी. सुयश राय और किश्वर मर्चेंट की उम्र में 8 साल का फासला है. सुयश शो सेट पर अपने ऐक्टर दोस्त विवियन डिसेना से मिलने आते थे. एक दिन वह विवियन को खुद का गाया सॉन्ग सुना रहे थे. किश्वर को भी गाना पसंद आया. दोनों में बातचीत हुई और फिर मेसेज के जरिए उनमें बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ.

सुयश राय, Suyyash Rai, Suyyash Rai birthday, Singer Actor, Kishwer Merchant
टीवी कपल सुयश राय और किश्वर मर्चेंट ने 2016 में शादी कर ली थी.(Instagram @SuyyashRai)


बातचीत करते हुए दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और सुयश सेट पर ज्यादा जाने लगे. विवियन को लगता था कि वह अभी भी उनसे मिलने आते हैं लेकिन असलियत यह थी कि सुयश किश्वर से मिलने के लिए जाते थे. किश्वर और सुयश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों में से किसी ने एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया था. उन्हें बस लगा कि वे रिश्ते को शादी के मुकाम तक ले जाने को तैयार हैं और 2016 में उन्होंने ड्रीम वेडिंग में एक-दूसरे को जीवनसाथी बनाया.
बिग बॉस के सीजन 9 में ये कपल भी हिस्सा ले चुका है. इस शो के दौरान सुयश ने एक चौंकाने वाला बयान दिया था. सुयश ने ये बात आरजे अनिरुद्ध चावला द्वारा सुयश की जिंदगी पर बनाई गई एक फिल्म में कही थी. सुयश कहते दिख रहे थे कि स्ट्रगल के दिनों में वो अपने दोस्तों के साथ रहते थे और पैसों की कमी थी लेकिन वो अपने पैरेंट्स से पैसे नहीं मांगना चाहते थे और पैसों के लिए उन्होंने जिगोलो का काम भी किया.

साथ ही सुयश ने बताया कि ये काम कर उन्होंने 40 हजार रुपए कमाए थे. 'इंडियाज फर्स्ट रिएलिटी फिल्म ऑन सेक्स-'बॉल्स' नाम की फिल्म में सुयश ने ये बड़ा खुलासा किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज