Indian Idol 12: आदित्य नारायण ने अलीबाग के लोगों से मांगी माफी-‘अनजानी भूल समझ कर क्षमा करें’ !

विवादों में 'इंडियन आइडल 12 शो'.(Photo Credits: adityanarayanofficial /Instagram)

‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कहा कि अनजाने ही सही मैंने अलीबाग के लोगों का दिल दुखाया है. इसे अपने भाई की अनजानी भूल समझ कर क्षमा कर दें.

  • Share this:
    मुंबई:  टीवी का फेमस रियलिटी सिंगिग शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) इन दिनों बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ कंट्रोवर्सी की वजह से भी चर्चा में बना हुआ है. हाल ही में शो में शिरकत किए किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) के कमेंट और उस कमेंट पर फिर कमेंट की वजह से चर्चा हो ही रही थी कि एक और विवाद सामने आ गया. शो के होस्ट सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के एक कमेंट की वजह से शो महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (MNS) के निशाने पर आ गया है. हालांकि इसके लिए आदित्य ने सोशल मीडिया पर बकायदा एक पोस्ट और वीडियो शेयर कर माफी मांग ली है.

    दरअसल शो के दौरान आदित्य नारायण ने कंटेस्टेंट सवाई भट्ट से पूछ लिया कि ‘क्या अलीबाग से आए हैं’. इसी लाइन पर राज ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी एमएनएस ने कटघरे में खड़ा करते हुए अलीबाग के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है. एमएनएस चित्रपट सेना चीफ अमय खोपकर ने शो मेकर्स से माफी मांगने को कहा. विवाद बढ़ता देख शो के होस्ट आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बकायदा एक पोस्ट और वीडियो शेयर कर माफी मांगी है. शेयर वीडियो में  आदित्य ने कहा ‘‘नमस्ते, मैं हाथ जोड़कर अपने बेहद प्यारे अलीबाग और अलीबाग के भाई बंधुओं से क्षमा मांगता हूं. क्योंकि मुझे पता चला है कि अनजाने में ही सही पर मैंने उनका दिल दुखाया है.ऐसा करने का मेरा कोई उद्देश्य नहीं था. आप लोगों से निवेदन है कि इसे अपने भाई की अनजानी भूल समझ कर क्षमा करें,धन्यवाद’.

    (adityanarayanofficial/Instagram)


    इसी तरह एक बार ‘बिग बॉस 14’  शो के दौरान भी एमएनएस ने कंटेस्टेंट जान कुमार सानू से माफी की मांग की थी. जान ने शो के दौरान अपनी साथी कंटेस्टेंट को मराठी में बात न करने के लिए कह दिया था. इसके लिए जान को नेशनल टेलीविजन पर माफी मांगनी पड़ी थी.