'सिया के राम' फेम एक्टर आशीष शर्मा ने इंडस्ट्री के मोहमाया को कहा अलविदा, गांव में कर रहे खेती

आशीष ने अपने फैंस को हैरान करने वाला फैसला किया है. फोटो साभार: @AshishSharma instagram

सीरियल 'सिया के राम' (Siya Ke Ram) में भगवान श्री राम का किरदार निभाने वाले ऐक्टर आशीष शर्मा (Ashish Sharma) ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. आशीष ने अपने फैंस को हैरान करने वाला फैसला किया है. एक्टर ने बताया की उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली है.

  • Share this:
    मुंबई. छोटे पर्दे पर सीरियल 'सिया के राम' (Siya Ke Ram) में भगवान श्री राम का किरदार निभाने वाले ऐक्टर आशीष शर्मा (Ashish Sharma) ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई. इस शो में उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला. इस वक्त एक्टर राजस्थान स्थित अपने गांव पहुंचे हैं. इसी बीच आशीष ने अपने फैंस को हैरान करने वाला फैसला किया है. एक्टर ने बताया की उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली है. एक्टिंग को अलविदा कहने के बाद उन्होंने खेती करने का फैसला किया है.






    'रंगरसिया' (Rangrasiya) और 'सिया के राम' (Siya Ke Ram) जैसे टीवी शोज में नजर आए आशीष शर्मा ने कहा है कि वह असली खुशियों को एंजॉय करना और उनकी सराहना करना सीख गए हैं. आशीष शर्मा अब पूरी तरह से खेती पर ध्यान दे रहे हैं. आशीष शर्मा ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि इस कोरोना महामारी में उन्होंने खेतों में बीच बोना, गायों का दूध निकालना और ट्रैक्टर चलाना सीख लिया है.






    आशीष शर्मा (Ashish Sharma) कहते हैं, "हम जिंदगी में असली खुशियों को सराहना भूल गए थे, लेकिन इस महामारी ने हमें यह सिखा दिया. मुझे अहसास हुआ कि जिंदगी में छोटी-छोटी खुशियां उसे और खूबसूरत बना देती हैं. मैंने वापस अपनी जड़ों का रुख करने और किसान बनने का फैसला किया. खेती-बाड़ी सदियों से हमारा पेशा रहा है, लेकिन मुंबई आने के बाद यह छूट गया था. इसलिए मैंने वापस आकर खेती करने का सोचा."






    आशीष ने आगे कहा, 'गांव में हमारे पास 40 एकड़ जमीन और 40 गाय हैं. हमारा मकसद हेल्दी खान-पान प्रमोट करना है. मैं चाहता हूं कि लोगों में नैचरल तरीके से जिंदगी जीने के प्रति जागरुकता पैदा करना चाहता हूं और मदर नेचर के करीब जाना चाहता हूं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.