FaceApp से स्मृति ईरानी हुईं बूढ़ी, एकता कपूर ने कहा- आप इसमें माहिर निकलीं

बूढ़ी होने वाली तस्वीर को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी लिखा है कि आप जिस तुलसी को प्यार करते हैं वो आज ऐसी दिखती होगी.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 3:48 PM IST
FaceApp से स्मृति ईरानी हुईं बूढ़ी, एकता कपूर ने कहा- आप इसमें माहिर निकलीं
फेसएप के आने के बाद से वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर समेत कई बड़े सेलेब्रेटी इस ऐप से खुद की बूढ़ी तस्वीर देख और शेयर कर रहे हैं.
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 3:48 PM IST
केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री व 'क्योंकि सास भी कभी बहू ‌थी' से टीवी जगत और घर-घर में मशहूर तुलसी बहू भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहे फेसएप से अछूती नहीं रह पाईं. उन्होंने अपनी तुलसी बहू के किरदार की एक तस्वीर पर एप का इस्तेमाल किया है. एप के इस्तेमाल के बाद स्मृति ईरानी ने जो तस्वीर शेयर की है, उस पर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' का निर्माण करने वाली एकता कपूर ने कहा, आप इसमें भी माहिर निकलीं.

बूढ़ी होने वाली तस्वीर को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा है कि आप जिस तुलसी को प्यार करते हैं वो आज ऐसी दिखती होगी. हालांकि स्मृति की असल जिंदगी की तस्‍वीरों में वो अभी इतनी बूढ़ी नजर नहीं आतीं. स्मृति ने फोटो शेयर करते हुए खासतौर पर पके हुए बालों का जिक्र किया. क्योंकि उनके इसके जवाब में एकता कपूर ने कहा, आपने इसे भी शानदार अंदाज में किया है. यहां आप बॉस ही दिख रही हैं. साथ ही एकता ने स्मृति से एक सवाल पूछा कि यह हमारा तीसरा संस्करण होगा ना? असल में अभी तक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में दो पीढ़ियां थी. इसमें तुलसी बहू थी. लेकिन अब जब तुलसी बूढ़ी हो गई है तो निश्चित तौर पर इसके अगले संस्करण की तैयारी होगी.

यह भी पढ़ेंः इस एक्ट्रेस ने डेब्यू के बाद घटाया था 33 किलो वजन

यह तस्वीर देखने के बाद एक फैन ने लिखा, अब तक सबसे सादगी वाली कैबिनेट मंत्री हैं स्मृति. इसके अलावा अन्य फैन ने स्मृति के इस कदम को काफी सराहा है. किसी ने इसे सबसे शानदार तो किसी ने इसे फेसएप के चैलेंज को स्वीकार लेना कहा.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

#when @ektaravikapoor gets to you before the #faceappchallenge 😂#tbt


A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on






यह भी पढ़ेंः अर्जुन के साथ प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड पहुंची अस्पताल, खुशखबरी?

गौरतलब है कि एप के आने के बाद से वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर समेत कई बड़े सेलेब्रेटी इससे खुद की बूढ़ी तस्वीर देख और शेयर कर रहे हैं. इससे कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फोटोशॉप से 80 के दशक के कपल वाली तस्वीर बेहद वायरल हुई थी. जबकि काफी पहले से तीनों खानों की बाल उड़ी तस्वीरें और बूढ़ी तस्वीरें वायरल होती रही हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...