Home /News /entertainment /

smriti irani shared photos with children on instagram and wrote my babies will always be tied to me

स्मृति ईरानी ने बच्चों के साथ शेयर की तस्वीरें, कहा- 'ये मेरे बच्चे हैं और हमेशा मुझसे बंधे रहेंगे'

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर की (फोटो क्रेडिट : Instagram @smritiiraniofficial)

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर की (फोटो क्रेडिट : Instagram @smritiiraniofficial)

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स और पूर्व सह-कलाकारों के लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. ट्विंकल खन्ना, जया भट्टाचार्य, अचिंत कौर और आशका गोराडिया समेत कई कलाकारों ने स्मृति के इस पोस्ट पर ढेर सारा प्यार लुटाया है. जया ने लिखा, "ओह ... वे जल्दी बड़े हो गए हैं".

अधिक पढ़ें ...

केंद्रीय मंत्री और पूर्व TV एक्ट्रेस स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक्टिविटीज को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में शनिवार की देर शाम स्मृति ने अपने बच्चों के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है कि भले ही बच्चे जल्दी बड़े हो जाते हैं, लेकिन उनके लिए उनके बच्चे हमेशा बच्चे ही रहेंगे. स्मृति के इस पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि शायद उनके बच्चे कॉलेज की पढ़ाई के लिए बाहर जाने वाले हैं, लेकिन स्मृति ईरानी अपने ‘बेबीज’ को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं.

स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें सभी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पहली तस्वीर में स्मृति अपनी छोटी बेटी जोइश ईरानी को पकड़े खड़ी मुस्कुरा रही हैं, साथ ही वह बेटे जोहर की तरफ देख रही हैं, जो अपने पिता जुबिन ईरानी के कान में कुछ कह रहे हैं. दूसरी तस्वीर में जोहर और जोइश अपने पिता जुबिन को गले लगा रहे हैं, तो वहीं तीसरी तस्वीर में स्मृति अपनी दोनों बेटियों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

‘आज मैं किसी की कोई सलाह नहीं सुनने वाली’
फोटोज को शेयर करने के साथ-साथ स्मृति ने एक बहुत प्यारा सा नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, “कुछ लोगों को अक्सर यह कहते हुए सुना जाता है कि ‘बच्चे बहुत जल्दी बड़े हो जाते हैं’ वहीं कुछ लोग आपको यह कहते हुए दिलासा भी देते हैं कि ‘एक दिन बच्चों को घर छोड़कर जाना ही है’ … लेकिन आज मैं किसी की कोई सलाह नहीं सुनने वाली… ये मेरे बच्चे हैं और हमेशा मुझसे और अपनों से बंधे रहेंगे.. मेरा घोंसला अभी खाली नहीं हुआ है. छोटे बच्चों ने जल्द घर वापस लौटने के लिए उड़ान भरी है. मेरी जिंदगी, मेरा प्यार. @zoishiranii @zohrirani @shanelleirani (red heart emoji).”

Smriti Irani, Smriti Irani shares pics with her kids, zohr irani, zoish irani, shanelle irani, Smriti Irani husband, zubin irani, Smriti Irani instagram, smriti irani children, जोहर ईरानी, जुबिन ईरानी, जोइश ईरानी, स्मृति ईरानी, स्मृति ईरानी के बच्चे

(फोटो क्रेडिट : Instagram @smritiiraniofficial)

फैंस ने स्मृति के पोस्ट पर लुटाया ढेर सारा प्यार
स्मृति ईरानी के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स और पूर्व सह-कलाकारों के लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. ट्विंकल खन्ना, जया भट्टाचार्य, अचिंत कौर और आशका गोराडिया समेत कई कलाकारों ने स्मृति के इस पोस्ट पर ढेर सारा प्यार लुटाया है. जया ने लिखा, “ओह … वे जल्दी बड़े हो गए हैं”. वहीं, ट्विंकल खन्ना और आशका गोराडिया ने कई सारे दिल के इमोजी बनाए हैं. मालूम हो कि स्मृति ने साल 2001 में बिजनेसमैन जुबिन ईरानी से शादी की थी. अक्टूबर 2001 में दोनों ने अपने बेटे जोहर का और फिर 2003 में बेटी जोइश का स्वागत किया.

Tags: Smriti Irani

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर