स्मृति ईरानी की लेटेस्ट सेल्फी में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, एकता कपूर ने भी कहा 'थिन'

एक प्रशंसक ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'स्मृति मैम इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली हैं शायद.' (Photo Credit: smritiiraniofficial)

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की सेल्फी पर सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. साथ ही साथ स्मृति के फैंस ने भी उनकी जमकर तारीफ की है. प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने लिखा है 'थिन'. इसके साथ ही उन्होंने एक फायर इमोजी शेयर की है. स्मृति ने दिल वाला इमोजी शेयर कर इसका जवाब दिया है.

  • Share this:
    मुंबई. पूर्व एक्ट्रेस और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बुधवार को एक सेल्फी शेयर की. स्मृति ने इंस्टाग्राम पर वह इमेज शेयर की जिसमें वह कुछ वजन कम करती नजर आ रही हैं. फोटो में स्मृति ईरानी ऑफ व्हाइट और ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं, उन्होंने नो-मेकअप लुक चुना और अपने बालों को ढीला रखा है. उसने अपनी इमेज के साथ कैप्शन लिखा है 'बीन ए व्हाइल.'

    उनके पोस्ट पर सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. साथ ही साथ स्मृति के फैंस ने भी उनकी जमकर तारीफ की है. प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने लिखा है 'थिन'. इसके साथ ही उन्होंने एक फायर इमोजी शेयर की है. स्मृति ने दिल वाला इमोजी शेयर कर इसका जवाब दिया है. एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने भी इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं.

    एक फैन ने लिखा, 'बहुत पतली और खूबसूरत लग रही हो मैम.' दूसरे फैन ने लिखा है, 'वाह कड़ी मेहनत और अनुशासन बहुत प्रेरक लग रहा है.' तीसरे शख्स ने कमेंट में लिखा है, 'एक्सीलेंट शॉट स्मृति! कैंडिड एक्सप्रेशन पसंद आया.' एक अन्य ने कहा- 'लॉकडाउन फिटनेस श्रीमती ईरानी!! बढ़िया काम!!'

    कई फैंस ने उस समय की यादें ताजा कीं जब उन्होंने सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी विरानी का रोल किया था. एक फैंस ने कहा, 'पुरानी तुलसी वापस मिल रही हैं' जबकि दूसरे ने लिखा, 'तुलसी वापस आ गई है जैसे कि समय उलट गया है'. एक प्रशंसक ने लिखा, 'स्मृति मैम इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली हैं शायद.'

    स्मृति ईरानी की पोस्ट.


    स्मृति ने 2000-2008 तक टीवी के पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी की भूमिका के साथ एक घरेलू नाम बन गईं. 2000 में, उन्होंने 'आतिश' और 'हम हैं कल आज और कल' के साथ टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उन्होंने 'कविता', 'रामायण', 'थोड़ी सी जमीन थोड़ा सा आसमान', 'विरुध' और मेरे अपने में भी अभिनय किया है. 2008 में, साक्षी तंवर के साथ स्मृति ने डांस रियलिटी शो 'ये है जलवा' को होस्ट किया था. एक साल बाद उन्होंने एक कॉमेडी शो मनीबेन डॉट कॉम (Maniben.com) में भी अभिनय किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.