अपना शहर चुनें

States

सना खान से हुई तुलना तो भड़कीं सोफिया हयात, गुस्से में ट्रोल्स की लगाई क्लास

सोफिया हयात, सना खान (Photo Credit- @sofiahayat/@sanakhaan21/Instagram)
सोफिया हयात, सना खान (Photo Credit- @sofiahayat/@sanakhaan21/Instagram)

सना खान (Sana Khan) ने हाल ही ग्लैमर वर्ड छोड़कर मुफ्ती से शादी की है. इसके बाद वो जबरदस्त सुर्खियों में आईं, वहीं इस बीच उनकी तुलना नन बन चुकीं सोफिया हयात (Sofia Hayat) से हुई तो सोफिया बुरी तरह नाराज हो गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 11:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों सना खान (Sana Khan) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपनी शादी से कुछ समय पहले ही उन्होंने खुद में ऐसे बदलाव किए कि देखकर लोग चौंक गए. उन्होंने अचानक घोषणा कर दी कि वो शोबिज छोड़ रही हैं और सना ने अपने सारी बोल्ड तस्वीरें भी सोशल मीडिया एकाउंट से हटा दीं. वहीं इसके बाद उन्हें लेकर इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चाएं शुरु हो गईं. इस बीच कुछ ट्रोल्स सना खान की तुलना एक्ट्रेस रह चुकीं सोफिया हयात (Sofia Hayat) से भी करते दिखाई दिए. वहीं जब इसके बारे में सोफिया को पता चला तो वो हैरान रह गईं. उन्होंने गुस्से में ट्रोल्स की जमकर क्लास लगाई.

सोफिया हयात ने 2016 में अचानक ऐलान किया था कि वो ग्लैमर वर्ड छोड़ रही हैं और उन्होंने नन बनने का फैसला किया था. सोफिया ने अपना नाम भी बदल कर गाइया सोफिया मदर कर लिया था. उस दौरान उन्होंने अपना पहनावा भी बदलकर कई फोटोज शेयर की थीं. लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दीं. वहीं अब सना खान को लेकर लोग सोशल मीडिया सना खान के बारे में ये कहते हुए दिखाई दिए सना भी थोड़े समय बाद कुछ समय बाद ऐसे ही दिखाई देंगी.

सोफिया का कहना है कि आध्यात्म का पहनावे से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने सना खान से तुलना को लेकर स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा- 'मैं सना खान के साथ अपनी तुलना से तंग आ गई हूं. कुछ लोगों को पता नहीं क्‍या हो गया है. उन्‍हें लगता है कि आध्‍यात्‍म का सिर्फ कपड़ों से लेना-देना है! जब मैं नन थी तो मैंने 18 महीनों तक सेक्‍स नहीं किया था. अब मैं हर दिन नन जैसे कपड़े नहीं पहनती... क्‍या यह मुझे कम आध्‍यात्‍म‍िक बना देता है. मैं पूरे कपड़ों की बजाय न्‍यूड होकर भी पूरी तरह आध्‍यात्‍म‍िक हूं. संकीर्ण सोच और छोटी बातें करने वाले लोग इसे नहीं समझेंगे. मैंने 3 साल सेक्‍स नहीं किया. मैं आज भी मदर सोफिया हूं और आज भी आध्‍यात्‍म‍िक हूं'. इसके अलावा सना खान के सपोर्ट में बोलते हुए सोफिया ने कहा कि वो जो चाहे कर सकती हैं, ये उनकी लाइफ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज