दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया पर देर रात हुआ हमला

शूटिंग बंद कर दी गई. फिलहाल इस पर कोई ताजा अपडेट नहीं मिली है.

News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 2:55 PM IST
दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया पर देर रात हुआ हमला
'ये है मोहब्बतें' की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी.
News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 2:55 PM IST
छोटे पर्दे की फेवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया पर शूटिंग के दौरान हमला हो गया. दरअसल विवेक रात करीब 2 बजे एक हॉरर शो की शूटिंग में बिजी थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया. विवेक के साथ ही यूनिट के दूसरे लोगों पर भी हमला करने की कोशिश की गई. खबरों की मानें तो ये हमला करने वाले नशे में धुत थे.

एक वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो इस शूटिंग को लेकर हर तरह की जरूरी फॉर्मैलिटीज पूरी कर ली गई थी. मंजूरी मिलने के बाद ही लेट नाइट का शेड्यूल रखा गया था. लेकिन तभी कुछ लोग बीच में आए और हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद सेट पर अफरा-तफरी मच गई. इस हमले में शो के डायरेक्टर की कार को भी नुकसान पहुंचा है. राहत की बात ये है कि इस हमले में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है. इस मामले में पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना के बारे में जब विवेक दहिया से बात की गई तो उन्होंने बताया, हमारे पास चार सिक्योरिटी गार्ड थे. लेकिन सबसे पहले वो ही भाग गए थे.

बता दें कि कुछ ऐसा ही हाल में सलमान खान की फिल्म रेस-3 की सेट पर हुआ. यहां भी कुछ बदमाश हथियार लेकर घुस आए थे. लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों की नजर उन पर पड़ गई और समय रहते बात संभाल ली गई. सलमान को पुलिस सुरक्षा के साथ घर भेज दिया गया और शूटिंग बंद कर दी गई. फिलहाल इस पर कोई ताजा अपडेट नहीं मिली है.

खुद से आधी उम्र की लड़कियों संग रिलेशन में हैं ये सेलिब्रिटीज-



यह भी पढ़ें:

चौथे गाने में दिखा असली Padman, ऐसे पैड बना रहे हैं अक्षय कुमार
Loading...

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->