अपना शहर चुनें

States

अली गोनी से प्यार पर सामने आया सोनाली फोगाट की बेटी और परिवार वालों का रिएक्शन

(फोटो साभारः VIdeo Grab Instagram)
(फोटो साभारः VIdeo Grab Instagram)

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने घर से बाहर आने के बाद मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनकी बेटी और परिवार वालों को अली गोनी को लेकर को परेशानी नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 11:36 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: 'बिग बॉस (Bigg Boss)' घर से सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बाहर आ चुकी हैं. सोनाली ने घर से बाहर आने के बाद मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनकी बेटी और परिवार वालों को अली गोनी को लेकर को परेशानी नहीं है. सोनाली का कहना है कि उनका परिवार और उनकी बेटी उनकी लाइकिंग को समझते हैं. इसी के साथ सोनाली अपने बेघर होने के लिए अपने साथ हुए भेदभाव और रुबीना दिलेक के बर्ताव को जिम्मेदार बताया.

सोनाली फोगाट से जब पूछा गया कि अली गोनी को लेकर उनके परिवार वाले क्या सोचते हैं तो उन्होंने कहा कि मैंने अपनी बेटी, अपनी मां, पिता और अपने परिवार से बात की. वे किसी भी बात से परेशान या दुखी नहीं हैं. किसी को पसंद करना उनके हिसाब से गलत नहीं है. मैंने शो में जो किया और जो कहा, मेरे परिवार और प्रियजनों को किसी भी चीज से कोई समस्या नहीं है. वे अब भी मेरे साथ खड़े हैं. वास्तव में, मेरा परिवार खुश है कि उनकी बेटी बिना किसी से डरे हुए, अपनी शर्तों पर अपना जीवन जी रही है.


इंटरव्यू के दौरान सोनाली ने कहा कि रुबीना दिलैक उनसे इनसिक्योर हो गई थीं और इसीलिए उन्हें टारगेट करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने शो छोड़ने की धमकी भी दे डाली थी. सोनाली ने कहा कि 'बिग बॉस' के घर में उनके साथ अभिनव और रुबीना समेत निक्की तंबोली ने भी बेवजह टारगेट किया. उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में उन्होंने नेपोटिजम झेला और इसी वजह से उन्हें सलमान के बर्थडे पर परफॉर्म नहीं करने दिया गया.



बता दें कि सोनाली फोगाट ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. घर में वो अली गोनी को लाइक करने की बात को लेकर चर्चा में आ गई थीं. बाद में रुबीना और निक्की तंबोली के साथ झगड़ों को लेकर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज