• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अनिल कपूर जब कपिल शर्मा की शादी पर पहुंच गए थे समय से पहले, तो हुआ था कुछ ऐसा

अनिल कपूर जब कपिल शर्मा की शादी पर पहुंच गए थे समय से पहले, तो हुआ था कुछ ऐसा

अनिल कपूर जब कपिल शर्मा की शादी में शिरकत करने पहुंचे तो वह तैयार भी नहीं थे. (फोटो साभार: 
kapilsharma/Instagram)

अनिल कपूर जब कपिल शर्मा की शादी में शिरकत करने पहुंचे तो वह तैयार भी नहीं थे. (फोटो साभार: kapilsharma/Instagram)

अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बारे में उनकी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बताया था कि पापा कपिल शर्मा की शादी में समय से पहले पहुंच गए तब तक कपिल तैयार भी नहीं हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी फिटनेस और समय के लिए पाबंद माने जाते हैं. इस उम्र में उनकी फिटनेस के आगे नए नए एक्टर भी फेल हैं. शूटिंग के लिए समय पर पहुंचना हो या किसी शादी या फंक्शन में अनिल हमेशा समय से पहुंचते हैं. अनिल की बॉलीवुड एक्ट्रेस बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एक बार अपने पापा की इसी आदत के बारे में एक मजेदार किस्सा बताया था.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बार खुद सोनम कपूर ने मीडिया से बातचीत में बताया था ‘कपिल शर्मा की शादी में अनिल कपूर को निमंत्रण मिला था. समय के पाबंद अनिल जब कपिल शर्मा की शादी में शिरकत करने पहुंचे, तो खुद दूल्हा बने कपिल भी तैयार नहीं हुए थे. इतना ही नहीं समय से 5 मिनट पहले पहुंच गए थे. शादी के कार्ड पर लिखा था समय 8 बजे. मेरे पापा रिसेप्शन में 8 बजने में 5 मिनट बाकी थे तभी पहुंच गए थे. जब वहां पहुंचे तो कपिल खुद पायजामे में ही बैठे हुए थे. न कपिल ही तैयार थे न ही उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ ही तैयार थीं. जैसे ही गिन्नी ने डैड को देखा वह अंदर चली गईं’.

    बता दें कि टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को होस्ट करने वाले कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी सन 2018 में हुई थी. कपिल के शो में पहुंचे अनिल कपूर से एक बार पहुंचे थे तो कपिल से कहते हैं कि ‘कितनी फिल्में  ऑफर किया लेकिन आप हर बार मना कर देते हैं मुझे, ऐसा क्यो करते हैं. इस पर कपिल कहते हैं आईलव यू सर..एक बार अनिल सर ने मुझे 24 सीरीज के लिए बुलाया. लेकिन क्या हुआ सर, अपना शो नया-नया शुरू हुआ था, इस पर अनिल कहते हैं कि आपने कहा था शो शुरू कर रहे हैं..फिर अच्छा किया कि 24 नहीं किया’..अनिल के ऐसा कहते ही कपिल ठहाका मार कर हंसने लगते हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

    ये भी पढ़िए-उर्फी जावेद मोजे से बना टॉप पहनने पर हुईं ट्रोल, लोग बोले- ‘प्लीज, कोई इसे कपड़े डोनेट कर दो’

    अनिल कपूर बेहद मस्त मौला और जिंदादिल एक्टर माने जाते हैं. हाल ही में अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच’ पर भी अनिल की फिटनेस के बारे में पूछा गया. सोशल मीडिया पर भी अनिल के फैंस उनसे ऐसे सवाल पूछते रहते हैं. इस बारे में अनिल ने बताया कि ‘एक बार एक फैन ने उनसे पूछा कि अनिल की जवानी का राज क्या है ? इस पर जवाब दिया ‘बहुत दिया देने वाले ने तुझको, आंचल ही न समाए तो क्या कीजै’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज