Home /News /entertainment /

सोनू निगम 4 वर्ष की उम्र से गा रहे हैं, शान की फैमिली 3 पीढ़ियों से कर रही है संगीत साधना

सोनू निगम 4 वर्ष की उम्र से गा रहे हैं, शान की फैमिली 3 पीढ़ियों से कर रही है संगीत साधना

सोनू निगम और शान ने केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन के साथ रंग जमा दिया. (Photo @singer_shaan/instagram)

सोनू निगम और शान ने केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन के साथ रंग जमा दिया. (Photo @singer_shaan/instagram)

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने केबीसी 13 (KBC 13) में बताया कि, उन्होंने 4 साल की उम्र में स्टेज पर गाना गाना शुरू कर दिया था. उन्हें 44 साल स्टेज पर गाते हुए हो चुके हैं. शान (Shaan) ने बताया कि, माता-पिता का हमारे जीवन में होना बहुत भाग्य की बात है. 16 अक्टूबर को उनके पिता की बरसी थीं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) के ‘शानदार शुक्रवार’ के एपिसोड में सोनू निगम (Sonu Nigam) और शान (Shaan) हॉट सीट पर बैठे. दोनों गायकों ने ‘शानदार शुक्रवार’ में 25 लाख रुपए जीते. गायकों ने अपनी जीती हुई धनराशि एक वृद्धाश्रम को दान कर दी. केबीसी के सेट पर सोनू निगम ने बताया कि उन्होंने 4 साल की उम्र में स्टेज पर गाना गाना शुरू कर दिया था. उन्हें 44 साल स्टेज पर गाते हुए हो चुके हैं. सिंगर सोनू निगम ‘क्या हुआ तेरा वादा, वो कसम, वो इरादा’ गाकर सुनाया. इसके बाद उन्होंने  ‘देखो..देखो..ये शाम बड़ी मस्तानी, धीरे-धीरे बन जाए ना कोई कहानी…’ गाकर सुनाया.

    सोनू निगम ने बताया कि, ‘जब मेरा बेटा पैदा हुआ. तब मुझे समझ में आया कि ये लोग मुझे इतने सालों से इतना प्यार करते आ रहे हैं. इसलिए बच्चों को भी जीवन के आखिरी दौर में बच्चों को भी उनसे उतना ही प्यार करना चाहिए. हमें दर्द होता है तब भी हम अपने बच्चे को, जो हमारी बाह पर सिर रखकर सो रहा है, उसे नहीं हटाते हैं.’ सोनू ने बताया कि, ‘मुझे चॉकलेट बहुत पसंद है, जब मेरे पास एक ही चॉकलेट होगी तो मैं उसे दोस्त से शेयर नहीं करूंगा. भाई-बहन को भी नहीं दूंगा, लेकिन वह चॉकलेट अपने बच्चे को जरूर दूंगा. यह एहसास मुझे पिता बनने के बाद हुआ.’

    शान ने केबीसी के सेट पर बताया कि, माता-पिता का हमारे जीवन में होना बहुत भाग्य की बात है. 16 अक्टूबर को उनके पिता की 35वीं बरसी थीं. 43 वर्ष की कम उम्र में 16 अक्टूबर 1986 को उनका निधन हो गया था. इसके बाद उनकी मां ने उनका पालन-पोषण किया.

    शान ने कहा कि, वे बहुत खुशनसीब हैं कि वे अपनी मां के साथ रहते हैं, नहीं तो आज के समाज में बेटे विवाह के बाद मां के साथ पसंद नहीं करते हैं. उन्होंने अपनी पत्नी राधिका का इस बात के लिए धन्यवाद किया कि उन्होंने मेरी मां का बहुत अच्छे से ख्याल रखा है. उन्होंने यह गाना भी गाया ‘मैं तो तेरा हिस्सा हूं, तेरा किस्सा हूं’.

    Tags: Kaun Banega Crorepati 13, KBC 13, Sonu nigam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर