Indian Idol controversy: अमित कुमार के सपोर्ट में उतरे सोनू निगम, मनोज मुन्ताशिर-आदित्य नारायरण पर साधा निशाना

सोनू निगम, अमित कुमार के सपोर्ट में आए हैं. फोटो साभार: @SonuNigam instagram

सोनू निगम, अमित कुमार के सपोर्ट में आए हैं. फोटो साभार: @SonuNigam instagram

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol 12) इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है. बीते दिनों किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार शो में बतौर गेस्ट आए थे. जिसके बाद वो विवादित बयान से सुर्खियों में आ गए थे.

  • Share this:

मुंबई. सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol 12) इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है. बीते दिनों किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार शो में बतौर गेस्ट आए थे. जिसके बाद वो विवादित बयान से सुर्खियों में आ गए थे. अब शो के जज सोनू निगम, अमित कुमार के सपोर्ट में आए हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एक वीडियो शेयर किया है. सिंगर ने वीडियो में ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बात को आगे ना बढ़ाए.

इंस्टाग्राम पर वीडियो शोयर करते हुए सोनू निगम (Sonu Nigam) ने कैप्शन में लिखा, 'एक संदेश सबके लिए इंडियन आइडल और अमित कुमार जी को लेकर, साथ ही मैं आपको बता दें कि किशोर कुमार जी को अमित कुमार जी से ज्यादा कोई नहीं जानता.' वीडियो में सोनू कह रहे हैं कि 'इंडियन आइडल' को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा है. मैं इसपर चुप था, लेकिन मुझे लगता है कि अब मुझे बोलना चाहिए. अभी अमित कुमार जी आए, बहुत बड़े आदम हैं वो किशोर कुमार जी के बेटे हैं. मुझे लगता है कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है.

सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) आगे कहते हैं, 'अमित कुमार जी सीधे और शरीफ आदमी हैं. वह कुछ बोलते नहीं हैं उसका आप लोग फायदा उठा रहे हैं. मैं 'इंडियन आइडल' टीम से कहना चाहता हूं कि इस कॉट्रोवर्सा को हमें खत्म कर देना चाहिए. इसमें ना इंडियन आइडल की गलती है और ना अमित कुमार जी की गलती है, इसमें गलती उन लोगों की है जो बीच में आकर इस मामले को बार बार उछाल रहे हैं जैसे मनोज मुन्ताशिर जी और आदित्य. मैं इन सब लोगों से कहना चाहता हूं कि आप लोग अमित कुमार जी के बारे में कुछ ना कहें, वो बहुत सीनीयर इंसान है, और हमारे इंडस्ट्री में सीनीयर लोगों की इज्जत की जाती है.'



बताते चलें कि, 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) तब विवादों में आया था, जब किशोर कुमार (Kishore Kumar) के एक विशेष एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) को बुलाया गया था. वे शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिंगर ने शो से बाहर आने के बाद कहा था कि उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए शो मेकर्स ने कहा था, जबकि उन्हें किसी भी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी थी. इसके बाद 'इंडियन आइडल' के कई फैंस और सेलेब्स ने इसकी आलोचना की थी. इस शो के जज मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने भी इस विवाद पर अपना बयान दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज