सूरज थापर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में हुए थे भर्ती

(photo credit: instagram/@soorajthapar)

सूरज टीवी सीरियल की शूटिंग गोवा में कर रहे थे. तेज बुखार के बाद वह मुंबई लौटे थे और सास लेने में तकलीफ के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो दिन के ट्रीटमेंट के बाद वह अपने घर लौट आए हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे कोरोना वायरस के चपेट में आ चुके हैं. कुछ इससे अभी भी जंग लड़ रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं, जो इसे मात देकर वापस अपने परिवार के बीच में हैं. पिछले दिनों अस्पताल में भर्ती हुए टीवी एक्टर सूरज थापर (Sooraj Thapar) ने कोरोना को मात दे दी है. सूरज टीवी सीरियल 'शौर्य अनोखी की कहानी' (Shaurya Aur Anokhi Ki Kahani) की शूटिंग गोवा में कर रहे थे. तेज बुखार के बाद वह मुंबई लौटे थे और सास लेने में तकलीफ के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो दिन के ट्रीटमेंट के बाद वह अपने घर लौट आए हैं.

    ET के अनुसार सूरज थापर (Sooraj Thapar) के करीबी दोस्त अभिनेता नवीन सैनी ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, "हां, सूरज को छुट्टी दे दी गई है. वह कल घर आ गए थे. जब वह कोरोना संक्रमित थे तो उन्हें सांस लेने में समस्या थी. वह अब बहुत बेहतर है. उनका बुखार चला गया है. वह बात कर रहे हैं, और खाना भी अच्छी तरह से खा रहे हैं.






    बताया जा रहा था कि सूरज थापर (Sooraj Thapar) को बीते कुछ दिनों से हल्का बुखार था. इसके बाद भी वह लगातार शूटिंग कर रहे थे. हालांकि, एक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं या नहीं इसकी पुष्टी नहीं हो पाई थी, लेकिन गोवा से मुंबई लौटते वक्त अचानक ही उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हालत खराब होने के बाद सूरज थापर को आईसीयू में भर्ती कराया गया था.